कैप्टन ने किया DGP पंजाब का बचाव, बोले-'गलती किसी से भी हो सकती है'

Edited By Vatika,Updated: 25 Feb, 2020 11:47 AM

captain defends dgp punjab says   mistake can happen to anyone

जाब विधानसभा बजट सत्र के तीसरे दिन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पंजाब के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता की तरफ से करतारपुर कॉरिडोर पर दिए बयान पर उनका बचाव करते हुए कहा कि ''गलती किसी से भी हो सकती है।

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा बजट सत्र के तीसरे दिन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पंजाब के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता की तरफ से करतारपुर कॉरिडोर पर दिए बयान पर उनका बचाव करते हुए कहा कि 'गलती किसी से भी हो सकती है। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर किसी भी कीमत पर बंद नहीं होने दिया जाएगा। पाकिस्तान की मंशा पर शक ज़ाहिर करते हुए उन्होंने फिर दोहराया कि आई.एस.आई. पंजाब की अमन शांति भंग करना चाहती है। कैप्टन ने कहा कि डी. जी. पी. अपनी गलती मान भी चुके हैं पर उन्हें ऐसे बयान देने से बचना चाहिए। 

PunjabKesari

वहीं उन्होंने अपने कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के मामले पर उन्हें क्लीन चिट देते उन पर आरोप लगाने वाले डी.एस. पी. को डिसमिस करने की बात कही। उन्होंने कहा कि निलंबित डी.एस. पी. ख़िलाफ़ जांच चल रही है यदि वह दोषी पाया गया तो उसे बर्खास्त किया जाएगा। इस पर अकाली दल की तरफ से जबरदस्त नारेबाज़ी की गई। वहीं विपक्ष नेता हरपाल चीमा ने आशु केस को फिर से खोलने की मांग रखी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!