Edited By Sunita sarangal,Updated: 19 Jan, 2020 11:18 AM
जालंधर में जिला कंज्यूमर फोरम ने बर्गर किंग को अपने ग्राहक को वैज की बजाय नोन वैज बर्गर देने के मामले में 60 हजार 67 रुपए का जुर्माना लगाया है।
जालंधर(सोनू): जालंधर में जिला कंज्यूमर फोरम ने बर्गर किंग को अपने ग्राहक को वैज की बजाय नोन वैज बर्गर देने के मामले में 60 हजार 67 रुपए का जुर्माना लगाया है। जालंधर के रहने वाले मनीष कुमार ने बताया कि 2018 में उन्होंने बर्गर किंग को 2 वैज बर्गर आर्डर किए थे और बर्गर किंग के स्टाफ ने उन्हें नोन वैज बर्गर दे दिए। बर्गर खाने के बाद उनकी सेहत खराब हो गई और साथ ही उनकी धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंची।
इसके बाद उन्होंने दिसम्बर में कंज्यूमर फोर्म में मुकद्दमा दर्ज कर इंसाफ की मांग की और अब फोरम ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाते हुए बर्गर किंग को 50 हजार जुर्माना, 10 हजार रुपए वकील की फीस और 67 रुपए मनीष को वापिस करने के आदेश दिए हैं। कोर्ट के इस फैसले पर मनीश ने कहा कि उसे कोर्ट पर भरोसा था और उसके साथ इन्साफ हुआ है।