पंजाब के BSP नेताओं ने की प्रकाश सिंह बादल से मुलाकात

Edited By Vatika,Updated: 30 Jul, 2021 05:30 PM

bsp leader meet parkash singh badal

पंजाब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के अध्यक्ष जसबीर सिंह गढ़ी ने आज पूर्व मुख्यमंत्री एवं शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के सरंक्षक प्रकाश सिंह

मुक्तसर: पंजाब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के अध्यक्ष जसबीर सिंह गढ़ी ने आज पूर्व मुख्यमंत्री एवं शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के सरंक्षक प्रकाश सिंह बादल से मुलाकात कर आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जन हितैषी एजेंडा तैयार करने में गठबंधन का मार्गदर्शन करने का आग्रह किया।

गढी ने कहा कि सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी ने राज्य को विकास के क्षेत्र में पीछे की ओर धकेल दिया है । उनके साथ पार्टी  महासचिव डॉ. नछतर पाल ने आकर बादल गांव में श्री बादल से मुलाकात की । इस अवसर पर शिअद के वरिष्ठ नेता कवंरजीत सिंह बरकंदी तथा हरप्रीत सिंह भी उपस्थित थे। गढ़ी ने कहा कि वह श्री बादल के सार्वजनिक अनुभव से शिक्षा लेने के लिए आए हैं। ‘हम अगली शिअद-बसपा सरकार में समाधान करने वाले प्रमुख मुददों पर उनसे फीडबैक लेने के उत्सुक हैं'। उनके अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री ने खुलासा किया कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में काफी गिरावट आई है ।

अगली गठबंधन सरकार में दोनों क्षेत्रों को महत्व देना अत्यंत महत्वपूर्ण है। बादल साहिब ने हमसे सहमति जताई कि राज्य के नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। राज्य में मिटटी, जल , हवा और सेहत सुधार के तरीकों और साधनों पर भी विचार -विमर्श किया जाएगा। बसपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि पंजाब में अगली गठबंधन सरकार जन हितैषी नीतियों का पालन करेगी। वे शांति और साम्प्रदायिक सौहार्द्र के लिए भी प्रतिबद्ध हैं, जो श्री बादल की अगुवाई वाली सरकार की आधार रही हैं। हम हर कीमत पर समाज के सभी वर्गों के बीच भाईचारा सुनिश्चित करेंगें। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!