पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश

Edited By Kamini, Updated: 23 Jun, 2022 09:09 PM

big success for police busted motorcycle thief gang

जिला फिरोजपुर में पुलिस ने असामाजिक तत्वों और चोरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। अभियान के तहत एस.पी. इन्वेस्टीगेशन ....

फिरोजपुर (कुमार): जिला फिरोजपुर में पुलिस ने असामाजिक तत्वों और चोरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। अभियान के तहत एस.पी. इन्वेस्टीगेशन गुरबिदर सिंह, डी.एस.पी. संदीप सिंह और डी.एस.पी. इन्वेस्टीगेशन जगदीश कुमार के नेतृत्व में टीमों का गठन करते हुए चोर गिरोह के मैंबरों से गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए गिरोह के सदस्यों से 29 चोरी के मोटरसाइकिल बरामद किए गए हैं।

इस बात की जानकारी देते हुए आज यहां एस.एस.पी. फिरोजपुर चरणजीत सिंह सोहल ने बताया कि पुलिस ने रमनदीप सिंह उर्फ ​​दीपा, हरदीप सिंह उर्फ ​​दीपा निवासी ग्राम कोहर सिंह वाला, राकेश पुत्र अनवर, शीशा पुत्र बिल्ला निवासी जनता प्रीत नगर और साहिल उर्फ ​​सुनील के पास से 10 चोरी के मोटरसाइकिल बरामद हुए है। इसके अलावा सन्नी पुत्र तरसेम लाल और सेवक पुत्र कुलदीप सिंह से चोरी की 2 मोटरसाइकिलें बरामद किए हैं।

उन्होंने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर पुलिस ने सोना सिंह पुत्र बलवीर सिंह और अजय उर्फ ​​अज्जू पुत्र जगतार सिंह के पास से चोरी के 17 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस जिले में असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!