पंजाब की सड़कों पर दौड़ रही City Bus सर्विस को लेकर बड़ा खुलासा

Edited By Vatika,Updated: 03 Sep, 2024 11:40 AM

big disclosure regarding city bus service running on the roads of punjab

ड़कों पर दौड़ रही कंपनी के कब्जे वाली सिटी बसों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी।

लुधियाना( हितेश):  सिटी बस सर्विस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है कि कंपनी के कब्जे वाली सिटी बसें बिना परमिट के शहर की सड़कों पर दोड़ रही हैं।

PunjabKesari

यहां बताना उचित होगा कि करोड़ों के बकाया किराए की रिकवरी न होने के मद्देनजर नगर निगम द्वारा टर्मीनेशन नोटिस जारी करने के बाद कंपनी के साथ सिटी बस सर्विस के संचालन को लेकर किया गया एग्रीमेंट रद्द कर दिया गया है।  जिसके आधार पर नगर निगम द्वारा कम्पनी के कब्जे से सिटी बसों को वापिस लिया जा रहा है  लेकिन 5 साल की डेडलाइन पूरी न होने का हवाला देते हुए कम्पनी ने फिलहाल 26 सिटी बसों पर कब्जा जमाया हुआ है ।

जानकारी के मुताबिक कंपनी द्वारा इनमें से कुछ मिनी सिटी बसों को प्रॉफिट वाले साहनेवाल व चंडीगढ़ रोड के रूट पर चलाया जा रहा है लेकिन इसके लिए नगर निगम द्वारा कंपनी को ओरिजिनल परमिट ही नहीं दिए गए हैं और उसके बिना ही कंपनी के कब्जे वाली सिटी बसें सड़कों पर दोड़ रही हैं। इस संबंध में सूचना नगर निगम द्वारा आर टी ओ डिपार्टमेंट को भेज दी गई है। अब देखना यह होगा कि आर टी ओ डिपार्टमेंट द्वारा बिना परमिट के सड़कों पर दौड़ रही कंपनी के कब्जे वाली सिटी बसों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!