गोभी चोरी करने की दे दी इतनी बड़ी सजा, भाभी के भी फाड़े कपड़े

Edited By Vatika,Updated: 20 Dec, 2020 01:25 PM

attacked by gandas for stealing cabbage

पुलिस जिला खन्ना के गांव इकोलाही में खेतों में खड़ी गोभी की फसल चोरी करने से रोकने पर गांव के ही कुछ नौजवानों ने जेठ तथा भाभी पर गंड़ासों,

खन्नाः पुलिस जिला खन्ना के गांव इकोलाही में खेतों में खड़ी गोभी की फसल चोरी करने से रोकने पर गांव के ही कुछ नौजवानों ने जेठ तथा भाभी पर गंड़ासों, तलवारों से घर में घुसकर हमला कर दिया। इस हमले में घायल हुए जेठ तथा भाभी को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों की तरफ से घटना की सूचना पुलिस को  दी गई थी। 

PunjabKesari

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन कुलवंत सिंह पुत्र भजन सिंह (55) निवासी गांव इकोलाही ने बताया कि गांव के कुछं नौजवान उनके खेतों से गोभी चोरी करते रहते थे। शनिवार को उन्होंने गांव के एक नौजवान को गोभी चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। उसने नौजवान को ऐसा करने से रोका तो मौके पर मौजूद नौजवान उसे बुरा-भला बोलते हुए चला गया। बाद में वह नौजवान अपने साथियों को लेकर गंडासों तथा तलवारों से लैस होकर उनके घर पहुंचा। हमलावर जबरदस्ती उनके घर में घुस आए तथा गंडासों व तलवारों से उस पर हमला कर दिया। इस दौरान उसका भाई हरबंस सिंह बचाव करके आया तो हमलावरों ने उसे भी बुरी तरह पीटा। इस दौरान जब हरबंस सिंह की पत्नी गुरविंदर कौर बचाव कर रही थी तो हमलावरों ने उसे बालों तथा कपड़ों से पकड़ते हुए खींचा और मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ डाले। इस उपरांत हमलावर फिर देख लेने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं दूसरे पक्ष ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है।

क्या कहना है एस.एच.ओ. का
इस संबंध में जब सदर थाना के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हेमंत कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल से एम.एल.आर. के माध्यम से उन्हें सूचना मिल गई है। घायलों के बयान दर्ड करने के बाद कथित आरोपियों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!