अनिल जोशी का सिद्धू पर जुबानी हमला, कहा- जिन्दगी भर नहीं बन सकते पंजाब के मुख्यमंत्री

Edited By Sunita sarangal,Updated: 29 Sep, 2021 03:03 PM

anil joshi s verbal attack on sidhu said that he cannot be the chief minister

भाजपा को अलविदा कह शिरोमणि अकाली दल में शामिल हुए अनिल जोशी ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जुबानी हमला बोला है।

अमृतसर (दीपक शर्मा): भाजपा को अलविदा कह शिरोमणि अकाली दल में शामिल हुए अनिल जोशी ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू जीवन भर राजनीति का खेल खेलते रहे हैं। वह जीवन भर इस पद पर रहे हैं और परिस्थितियों से यह स्पष्ट है कि उनकी नीयत व नीतियां स्थिर न होने कारण वह जीवन भर पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे।

अनिल जोशी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का अहंकार, पद का लालच और जबरदस्ती बात को मनवाना उनकी पुरानी आदतें हैं। इसी कारण वह जिस पार्टी में शामिल हुए हैं, उसकी नांव डूबो कर अपना राजनीतिक सफर तय करते रहे हैं। परिस्थितियों से स्पष्ट है कि यदि कांग्रेस पार्टी  हाईकमान सिद्धू को मुख्यमंत्री पद से गृहमंत्री नियुक्त कर देती तो शायद नवजोत सिद्धू अपनी जिद पूरी होने पर इस्तीफा नहीं देते।

उन्होंने बताया कि राजनीति में कोई भी पद धमकी देकर या इस तरह इस्तीफा देकर हासिल नहीं किया जा सकता। कांग्रेस पार्टी की छवि पार्टी के नेता खुद खराब कर रहे हैं। लगातार सांसद, विधायक बनने के बावजूद सिद्धू ने अपने क्षेत्र की सुध नहीं ली। पंजाब लोग अब सिद्धू के मंच पर ठोको ताली, हंसी के शब्दों व बल्लेबाजी करने के अंदाज से तंग आ चुके हैं। आज के जमाने में क्षेत्र का हर मतदाता अपने चुने हुए प्रतिनिधि का काम देखता है। सिद्धू के झूठे वायदे अब तक लोगों को गुमराह करते रहे हैं। उनका जिन्दगी में मुख्यमंत्री पद को हासिल करना अब सपना रह चुका है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Her  

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!