आखिर क्यों मांगी अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से दुआएं

Edited By Urmila, Updated: 28 Nov, 2021 10:57 AM

after all why did arvind kejriwal ask for prayers from the people of punjab

राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विरोधियों पर बड़ा हमला बोला है कि पंजाब में महिलाओं के लिए किए गए ऐलान व अन्य घोषणाओं के बाद विरोधी दल घबरा क्यों गए हैं,

चंडीगढ़ः राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विरोधियों पर बड़ा हमला बोला है कि पंजाब में महिलाओं के लिए किए गए ऐलान व अन्य घोषणाओं के बाद विरोधी दल घबरा क्यों गए हैं, क्या मैंने महिलाओं के लिए 1000 रुपए की मदद करने का वायदा करके कुछ गलत कर दिया है। विरोधी दल उन्हें गाली देने में लगे हुए हैं इसलिए उन्होंने पंजाब के लोगों से कहा है कि जब भी आप भी मंदिर, गुरुद्वारे जाएं तो उनके लिए दुआएं जरूर करें। 

यह भी पढ़ेंः सुनील जाखड़ ने ट्वीट कर पंजाब की राजनीति पर कसा तंज

सी.एम. केजरीवाल ने पंजाब के खजाने को मुद्दा बनाते हुए कहा कि कांग्रेस, अकाली व भाजपा कह रहे हैं कि पंजाब का खजाना खाली है। इसका जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस, अकाली व भाजपा ने मिलकर ही पंजाब का खजाना खाली किया है। यहां बता दे कि गत दिन दिल्ली सी.एम. अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर आए हुए थे। उन्होंने दौरे दौरान पंजाब के अध्यापकों को कई गारंटियां दी और मोहाली में अध्यापकों के धरने में भी शामिल हुए। अध्यापकों को घेरे में लेते हुए उन्होंने कहा कि जब पंजाब में उनकी सत्ता आएगी तो उनकी सारे मांगे पूरी की जाएंगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Play due to start at 8:10pm local time

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!