आम आदमी पार्टी को मिल चुका है नया दूल्हा, दिल्ली अभी दूर

Edited By Urmila, Updated: 18 Jan, 2022 05:23 PM

aam aadmi party has got a new groom delhi is still away

2022 की मतदान को लेकर लगातार ही राजनीतिक अखाड़ा गरमाया हुआ नजर आ रहा है यदि बात की जाए आज की तो पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के परिवारिक सदस्यों के पर ई.डी. की ...

अमृतसर (गुरिंदर सागर): 2022 की मतदान को लेकर लगातार ही राजनीतिक अखाड़ा गरमाया हुआ नजर आ रहा है यदि बात की जाए आज की तो पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के परिवारिक सदस्यों के पर ई.डी. की रेड पड़ने के बाद कांग्रेस पार्टी के नेताओं में बहुत गुस्सा पाया जा रहा है वहीं इस माफत अमृतसर से डा. राज कुमार वेरका की तरफ से भी इस पर कड़े शब्दों में निंदा की गई और दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अपनी ही पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री को घेरते हुए नजर आए।

पंजाब में ई.डी. की लगातार ही रेडें पड़ रही हैं और इसको राजनीतिक रेड बताया जा रहा है वहीं आज पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के घर के सदस्यों के पर ई.डी. की रेड पड़ने के बाद पंजाब के कांग्रेसी राजनीतिज्ञ लगातार ही बीजेपी को घेरते हुए नजर आ रहे हैं वहीं नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से बोलते हुए कहा गया कि ई.डी. की रेड के डरते ही और कैप्टन अमरिन्दर सिंह कुछ नहीं करते लेकिन चरणजीत सिंह चन्नी साफ-सुथरे मनुष्य हैं और उनको इस रेड से डरने की जरूरत नहीं है वहीं उन्होंने कहा कि रेत माफिया को लेकर हम एक बढ़िया पॉलिसी बनाने जा रहे हैं जिसके दौरान लोगों को काफी फायदा भी मिलेगा और वहीं उन्होंने कहा कि इसके साथ-साथ वह सरकारी कामों की शुरूआत भी सरकारी रेत की गड्ढों से करेंगे जिससे कि सरकार को फायदा मिल सके। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के भगवंत मान मुख्यमंत्री चेहरे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को अपना पंजाब का दूल्हा मिल चुका है लेकिन दिल्ली अभी बहुत दूर है आज उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हाई कमान के नेता सभी ही बुद्धिमान हैं और वह जल्द ही पंजाब के मुख्यमंत्री को लेकर कोई बड़ा और बढ़िया चेहरा दे सकते हैं।

यहां जिक्रयोग्य है कि पंजाब के में आज आम आदमी पार्टी और ई.डी. पर ही सभी की नजर रही क्योंकि आम आदमी पार्टी की तरफ से पंजाब के मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर भगवंत मान और अब का खेला जा रहा है दूसरी तरफ अगर बात की जाए तो अब ई.डी. की तरफ से भी लगातार ही पंजाब के नेताओं पर छापेमारी की जा रही है और इसको बीजेपी का स्टंट कांग्रेस पार्टी बताती हुई नजर आ रही है और कांग्रेस अब बीजेपी को इस कटघरे में खड़ा करती हुई नजर आ रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!