पंजाब में बड़ी वारदात! घर में घुस जवान बेटे को उतारा मौ*त के घाट

Edited By Kamini,Updated: 07 Sep, 2024 06:41 PM

a young man was murdered after entering his house in ludhiana

महानगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां घर में घुस कर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

लुधियाना : महानगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां घर में घुस कर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। गांव सुनेत में हथियारबंद युवकों ने एक परिवार पर तेजधार हथियारों से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान गुरविंदर सिंह व घायलों की पहचान काला सिंह वीरपाल सिंह के रूप में हुई है। 

इस मामले में थाना सराभा नगर पुलिस ने काला सिंह की शिकायत पर आरोपी शम्मी, हरदीप सिंह, गगनदीप सिंह, काला सिंह और जग्गा के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में काला सिंह ने बताया कि उनका बेटा कुलदीप सिंह घर से कुछ दूरी पर अपने एक दोस्त से बात कर रहा था। इसी दौरान हथियारबंद आरोपी आए, जिन्होंने रंजिशन बेटे पर हमला कर दिया। जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और झगड़ा खत्म कर बेटे को घर लेकर पहुंचे। इसी बीच आरोपी उनका पीछा करते हुए घर पहुंच गए।

आरोपियों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। आरोपियों ने उस पर और उसके बेटों पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बेटे गुरविंदर सिंह को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे सीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं सराभा नगर के एसएचओ इंस्पेक्टर पवन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में शम्मी, हरदीप सिंह, गगनदीप सिंह, काला सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि जग्गा अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!