Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kamini,Updated: 30 Apr, 2022 10:16 PM

punjab wrap up all breaking and latest news

पंजाब ने सी.एम. भगवंत मान ने किसानों के लिए बड़ा ऐलान किया है। पटियाला हिंसा मामले के मुख्य आरोपी .......

जालंधर: पंजाब ने सी.एम. भगवंत मान ने किसानों के लिए बड़ा ऐलान किया है। पटियाला हिंसा मामले के मुख्य आरोपी बरजिंदर परवाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पटियाला में बीते दिन हुई हिंसा के बाद पंजाब सरकार सख्त हो गई है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

punjab cm bhagwant mann made a big announcement for the farmers

पंजाब के CM भगवंत मान ने किसानों के लिए किया बड़ा ऐलान
पंजाब ने सी.एम. भगवंत मान ने किसानों के लिए बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने धान की सीधी रोपाई के लिए किसानों की मदद करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा है की सरकार 1500 रुपए प्रति एकड़ सहायता किसानों को देगी। 

पटियाला हिंसा मामले के मुख्य आरोपी बरजिंदर परवाना को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पटियाला हिंसा मामले के मुख्य आरोपी बरजिंदर परवाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पटियाला पुलिस ने शुक्रवार को शहर में हुई हिंसा के सिलसिले में कोतवाली थाना और लाहौरी गेट थाने में कुल 6 मामले दर्ज किए हैं। 

भयानक सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दम्पत्ति को मारी टक्कर, एक की मौत
स्थानीय कस्बा लडोवाल में आज 6.30 बजे करीब सड़क हादसा होने की सूचना प्राप्त हुई है। लुधियाना से लडोवाल की तरफ मोटरसाइकिल पर आ रहे एक दंपत्ति को ट्रक चालक ने टक्कर मारकर महिला कुचल दिया। 

स्कूल टाइमिंग को लेकर असमंजस की स्थिति में यह स्कूल
राज्य में भर में पड़ रही भीषण गर्मी के कारण बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए 2 मई से 14 मई तक तक पंजाब सरकार द्वारा राज्य के सभी स्कूलों के समय को बदलने का फैसला किया गया है। 

पटियाला मामले में मान सरकार ने लिया बड़ा एक्शन
पटियाला में बीते दिन हुई हिंसा के बाद पंजाब सरकार सख्त हो गई है। सूत्रों के हवाले से यह रिपोर्टों सामने आ रही हैं कि पंजाब सरकार की तरफ से इस घटना के बाद आई. जी. पटियाला रेंज, एस.एस.पी. और एस.पी. सिटी को तबदील करने के आदेश जारी कर दिए हैं। 

black out in entire punjab

आसमान से बरसती आग के बीच पावरकॉम ने खड़े किए हाथ, पूरे पंजाब में ब्लैक आउट का खतरा
पंजाब के कुछ हिस्सों में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच चुका है। आग जैसे गर्मी बरस रही है जबकि दूसरी तरफ पावरकॉम ने रैगुलर पावर सप्लाई देने के मामले में हाथ खड़े कर दिए हैं।

टिफिन बम मामले में हिमाचल पुलिस ने एक और युवक को किया गिरफ्तार, हो सकते है बड़े खुलासे
नंगल के साथ लगते जिला ऊना (हिमाचल प्रदेश) में टिफिन बम मामले में एक और स्थानीय युवक की गिरफ्तारी हुई है। बम मामले को सुलझाने के लिए बनाई गई ‘एस.आई.टी.’ ने सिंगा गांव में छापा मारकर मनीष कुमार (26) को गिरफ्तार किया है। 

पंजाब में फिर चली गोलियां, इस जिले में युवक को लगी गोली
पंजाब में लगातार हो रही वारदातें रुकने का नाम ही नहीं ले रही। जालंधर के डोलफिन होटल के पास एक युवक पर फायरिंग होने की सूचना प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार 2 युवक मोटरसाइकिल पर आए पियूष चड्ढा नामक व्यक्ति पर फायरिंग की।

Video बनाकर टीचर की इस हरकत को वायरल करना Student को पड़ा महंगा, किया ये हाल
सरकारी स्कूल की टीचर द्वारा 10वीं क्लास के विद्यार्थी के साथ बुरी तरह मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित विद्यार्थी की मां ने इंसाफ की मांग करते हुए मारपीट करने वाली टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। गौरतलब है कि टीचर पर सिर्फ मारपीट के नहीं बलकि जाति प्रति गलत शब्द बोलने के आरोप भी लगे हैं। 

कलयुगी पिता ने 8 साल की बेटी को किया प्रताड़ित, हैवानियत की सभी हदें पार
बठिंडा के रामपुरा विधानसभा क्षेत्र के एक हैवान पिता की हैवानियत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में एक पिता अपनी 8 साल की बेटी को गले में कपड़ा बांधकर जमीन पर घसीट रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!