Video बनाकर टीचर की इस हरकत को वायरल करना Student को पड़ा महंगा, किया ये हाल

Edited By Vatika,Updated: 30 Apr, 2022 12:12 PM

beaten student by teacher

स्कूल की टीचर द्वारा 10वीं क्लास के विद्यार्थी के साथ बुरी

तरनतारन(रमन): सरकारी स्कूल की टीचर द्वारा 10वीं क्लास के विद्यार्थी के साथ बुरी तरह मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित विद्यार्थी की मां ने इंसाफ की मांग करते हुए मारपीट करने वाली टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। गौरतलब है कि टीचर पर सिर्फ मारपीट के नहीं बलकि जाति प्रति गलत शब्द बोलने के आरोप भी लगे हैं। 
 
जानकारी देते हुए पीड़ित बलविंदर कौर ने बताया कि उसका बेटा प्रिंस सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल नारली में 10वीं क्लास में पढ़ता था। 2 दिन पहले उसके बेटे ने अपनी टीचर नवदीप कौर की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाली थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर नवदीप कौर बच्चों को पढ़ाने की बजाय अपना मोबाइल उपयोग करने में व्यस्त है। वीडियो वायरल होने की सूचना जब स्कूल हैड टीचर रुप कंवल व टीचर नवदीप कौर को मिली तो इन लोगों ने स्कूल में उसके बेटे प्रिंस के साथ बुरी तरह मारपीट की। मारपीट के बाद इन टीचरों ने उसके बेटे का स्कूल में से नाम काट कर घर भेज दिया। 

बलविंदर कौर ने माना कि उसके बेटे ने स्कूल में मोबाइल ले जाकर गलती की है, परंतु अपने स्कूल के विद्यार्थी को इन टीचरों द्वारा प्यार से समझाना चाहिए था। इस तरह किसी बच्चे के साथ मारपीट करना कानून के खिलाफ है। अगर टीचर ही काम के समय मोबाइल उपयोग करेंगे तो वह बच्चों को क्या अच्छा ज्ञान दे सकते हैं। बेटे के साथ जब वह पूरा मामला जानने के लिए स्कूल पहुंची तो इन्हीं टीचरों ने उसकी जाति के प्रति गलत शब्दावली बोल कर बुरा बर्ताव किया। घटना की शिकायत उसने थाना खालड़ा की पुलिस को दे दी है। उधर जब टीचर नवदीप कौर के साथ बातचीत करने की कोशिश की गई तो वह स्कूल में उपस्थित नहीं मिलीं। इसके बाद स्कूल हैड रुप कंवल के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि किसी विद्यार्थी का स्कूल में मोबाइल लेकर आना गलत है। प्रिंस को सिर्फ समझाने के लिए फटकार लगाई गई थी। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!