जनरल स्टोर से चोरी करने वाले आरोपियों की हुई पहचान, एक गिरफ्तार

Edited By Kalash,Updated: 01 Feb, 2023 11:49 AM

identification of the accused who di theft from general store

भारतीय करंसी से बने नोटों के हार और नकदी की हुई चोरी के बहुचर्चित मामले में पुलिस ने आरोपी चोरों की पहचान कर इनमें से एक आरोपी लुटेरे को गिरफ्तार करने की अहम जानकारी मिली है

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में गत दिनों शहर के घनी आबादी वाले बांसावाला बाजार इलाके में स्थित अनिल जनरल स्टोर की दुकान में मोटरसाइकिल सवार 3 अज्ञात चोरों द्वारा दुकान के शटर को तोड़ चोरी किए गए भारतीय करंसी से बने नोटों के हार और नकदी की हुई चोरी के बहुचर्चित मामले में पुलिस ने आरोपी चोरों की पहचान कर इनमें से एक आरोपी लुटेरे को गिरफ्तार करने की अहम जानकारी मिली है।

इस संबंधी चोरी का शिकार बने दुकानदार कुलदीप शर्मा पुत्र त्रिलोकी नाथ शर्मा वासी मोहल्ला कौड़ेया बांसावाला बाजार फगवाड़ा ने पुलिस को दी जानकारी के उपरांत पुलिस द्वारा की गई तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि दुकान में करनैल सिंह पुत्र धन्ना सिंह,बलकार सिंह पुत्र प्रीतम सिंह और बलबीर सिंह पुत्र महेंद्र सिंह तीनों वासी कपूरथला शामिल रहे हैं।

पुलिस ने आरोपी करनैल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य 2 आरोपियों की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है। बता दें कि पुलिस ने प्रकरण संबंधी चोरों के खिलाफ धारा 380, 457 के तहत थाना सिटी फगवाड़ा में पुलिस केस दर्ज किया हुआ है। पुलिस जांच का दौर जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!