जिम में लगी आग, युवकों के प्रयास से बड़ा नुकसान होने से टला

Edited By Kamini,Updated: 14 May, 2022 08:36 PM

fire broke out in the gym due to the efforts of the youth damage was averted

आज यहां एक स्थानीय इमारत के जिम में आग लगने की सूचना प्राप्त हुआ है। आग लगने का पता चलते ही युवक ........

कादियां (जीशान) : आज यहां एक स्थानीय इमारत के जिम में आग लगने की सूचना प्राप्त हुआ है। आग लगने का पता चलते ही युवक तुरन्त मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आग बुझाने में काफी मशक्कत के बाद सफलता हासिल की। इस बीच बटाला से फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में मदद की।

इस दौरान फायरमैन दविंदर सिंह और रविंदर लाल ने कहा कि उन्हें कल रात करीब 11:45 बजे जिम में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलने के 20 मिनट बाद वे कादियां पहुंचे और उनकी टीम ने राहत कार्य शुरू किया। उन्होंने कहा कि युवकों ने उनके पहुंचने से पहले ही आग को फैलने से रोकने में सफलता हासिल कर ली थी। अगर युवा समय पर कार्रवाई नहीं करते तो पूरी इमारत तबाह हो सकती थी।

उधर, पावरकॉम के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। विद्युत कर्मचारियों ने कहा कि जिम के अंदर के उपकरणों में आग लग गई थी। पॉवरकॉम  की आपूर्ति लाइन जिम में जा रही थी वह ठीक थी और तार को कोई नुकसान नहीं हुआ था। जिम के अंदर आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जहां आ आग लगी थई उसके साथ वाले कमरे में 2 नौजवान सो रहे थे जिन्हें जाकर जगाया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!