नहर में कार गिरने से युवक की मौत, तीन दिन पहले विदेश से आया था

Edited By Vaneet,Updated: 18 Jan, 2020 04:46 PM

youth dies due to car falling in canal

यहां के मोहल्ला डोगर बस्ती गली नंबर-15 निवासी महिंद्र सेठी पुत्र हरी चंद सेठी जोकि....

फरीदकोट: यहां के मोहल्ला डोगर बस्ती गली नंबर-15 निवासी महिंद्र सेठी पुत्र हरी चंद सेठी जोकि तीन दिन पहले अपने विदेश से आए दोस्त के साथ कहीं घूमने गया था कि कार सहित नहर में गिरने से मौत का समाचार प्राप्त हुआ है। 

इस संबंधी जब उसके परिवार को पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी तथा इसके बाद नहर में उसकी तलाश शुरु की गई। महिंद्र के जीजा रमेश कुमार गुलाटी (मोनू गुलाटी) जोकि होशियारपुर के कमेटी बाजार निवासी हैं ने बताया कि परिवार वालों के अनुसार महिंद्र का एक दोस्त विदेश से आया हुआ था। 16 जनवरी की शाम को उसका दोस्त घर आया और दोनों घूमने चले गए। लेकिन देर रात जब महिंद्र वापिस नहीं आया तो उसके परिजन उसे खोजने लगे। काफी देर बाद पता चला कि महिंद्र कार सहित नहर में गिर गया था।

इसके बाद उसकी खोज शुरु की गई और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस द्वारा साथ गए दोस्त से पूछताछ पर उसने बताया था कि कार बैक करते समय कार नहर में जा गिरी और वह किसी तरह से नहर से बाहर निकल आया था। परन्तु जब पुलिस ने उससे और सख्ख्ती से पूछा तो कार की चाबी उसकी जेब से निकली, जिससे मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। इसलिए इसकी गहनता से जांच की जानी जरुरी है। उन्होंने बताया कि दुख की बात है कि महिंद्र को नहर से निकालने के लिए प्रशासन द्वारा ठोस कदम नहीं उठाए गए तथा अब उन्होंने अपने खर्च पर नंगल से गोताखोरों का एक दल बुलाया है जो आज 18 जनवरी को सुबह फरीदकोट पहुंचगया था और उसने महिंदर की तलाश शुरु कर दी थी। 

गुलाटी ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर लोकल मीडिया कर्मी व अलग-अलग चैनलों के पत्रकार भी मौके पर पहुंच गए थे तथा इस दौरान इलाका तहसीलदाल द्वारा भी मौके पर पहुंचकर तलाश में तेजी लाने की प्रक्रिया को अमल में लाया जा रहा था। गुलाटी ने पूरे परिवार की तरफ से सरकार से मांग की कि इस मामले की गहनता से जांच की जाए और जो सच है वह सबके सामने लाया जाए।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!