पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीः 48 घंटे के अंदर महिला के हत्यारों को किया गिरफ्तार, बेड बॉक्स में रखा था शव

Edited By Vatika, Updated: 17 Jun, 2022 05:01 PM

women murderer arrested

फिरोज़पुर शहर की छत्ती गली में 15/16 जून की मध्य रात्रि वीणा रानी पत्नी चंदन मोहन पुगल की हत्या का पता

फिरोज़पुर (कुमार): फिरोज़पुर शहर की छत्ती गली में 15/16 जून की मध्य रात्रि वीणा रानी पत्नी चंदन मोहन पुगल की हत्या का पता लगने के बाद , 2 हत्यारों को फिरोज़पुर पुलिस ने 48 घंटे के अंदर अंदर गिरफ्तार कर लिया है। महिला की हत्या करने वाली उसकी किराएदार बिमला रानी और उसका प्रेमी शेर सिंह हैं जिनसे पुलिस ने चोरी किए गए 71 ग्राम सोने के जेवरात और मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है।
     
उक्त जानकारी देते हुए एस.एस.पी. फिरोज़पुर सरदार चरणजीत सिंह सोहल ने बताया कि मीना की हत्या को लेकर पुलिस ने उनके बेटे शिवराज पुगल के बयानों पर थाना सिटी में हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की थी और इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए गुरबिदर सिंह एसपी (इन्वेस्टिगेशन), डीएसपी जगदीश कुमार और सीआईए इंचार्ज के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया और सब इंस्पेक्टर जनक राज इंचार्ज सीआईए की मेहनत के चलते हुए पुलिस ने 48 घंटे के अंदर अंदर दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है।  उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच के दौरान यह सामने आया है कि बिमला रानी का पति पिपल सिंह हत्या के केस में पिछले करीब 8 वर्षो से जेल में बंद है और इसी दौरान बिमला रानी (जो दो लड़कियां और एक लड़के की मां है ) के शेर सिंह पुत्र काका सिंह वसी लक्खा हाजी के साथ अवैध संबंध बन गए और बिमला के ससुर परिवार की ओर से इस बात का जब एतराज किया गया तो बिमला  अपना ससुराल परिवार छोड़कर शहर आ गई जहां पर उसने वीना पुगल से 2000 रुपए महीना किराए पर कमरा ले लिया और वहां पर रहने लगी । 

बिमला रानी ने मालिक मकान को बताया था कि शेर सिंह उसका पति है और ससुराल परिवार के साथ संबंध ठीक ना होने पर वह यहां किराए पर रह रही है। औरत होने के नाते वह मालिक मकान वीना रानी के नजदीक हो गई।  उन्होंने बताया कि  मृतका वीना रानी सोने के काफी जेवरात पहन कर रखती थी जिस कारण बिमला के मन में लालच आ गया और उसने शेर सिंह के साथ मिलकर वीना रानी का सोना हथियाने की योजना बनाई जिसके तहत बिमला और शेर सिंह ने 12/13 जून की मध्य रात्रि को वीना रानी मालिक मकान की चाकू मारकर हत्या कर दी और उसका शव बेड बॉक्स में बंद कर दिया तथा उसके सारे सोने के जेवरात उतार लिए। अगले दिन हत्यारी बिमला  ने मकान में से अपना सारा सामान यह कह कर उठा लिया कि उसका ससुराल वालों के साथ फैसला हो गया है और अब वह ससुराल घर में रहने के लिए जा रही है और वह घर को ताला लगाकर दूसरी किराएदार को यह कह कर चली गई के मालिक मकान घर में नहीं है और जब वह आएगी तो उसे इसके बारे में बता देना।  एसएसपी ने बताया कि इस केस में पुलिस को बिमला रानी और शेर सिंह पर पूरा शक था और जांच के बाद यह साबित होने पर कि बिमला और शेर सिंह ने हीं वीना रानी की हत्या की है ,पुलिस ने मोटरसाइकिल पर जाते हुए गांव लखा हाजी (टी प्वाइंट ममदोट रोड पर ) दोनों को गिरफ्तार कर लिया।  जिनके पास से हत्या में बरता गया मोटरसाइकिल और जिस चाकू के साथ वीना रानी को मारा गया है वह चक्कू भी बरामद कर लिया हैं ।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!