इस शख्स को मदद करना पड़ा भारी, गंवानी पड़ी अपनी महंगी कार

Edited By Tania pathak,Updated: 30 Oct, 2020 04:48 PM

this person lost his expensive car

इसी दौरान उसने कार का दरवाज़ा खोला और उनको अंदर बैठने को कहा परन्तु उन्होंने कहा कि आप भी मरीज़ को कार में रखने की हमारी मदद करो...

अमृतसर (सुमित खन्ना): राष्ट्रीय राज मार्ग पर एक व्यक्ति को किसी की मदद करना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी महंगी कार गंवानी पड़ गई। दरअसल मामला अमृतसर खलचियां रोड का है, जब एक व्यक्ति जालंधर से अमृतसर आ रहा था तो रास्ते में कुछ व्यक्तियों ने उससे मदद की अपील की। इसी दौरान जब उसने उनकी मदद के लिए गाड़ी रोकी तो उक्त व्यक्ति उससे कार ले कर मौके से फ़रार हो गए। 

इस संबंधी पत्रकार के साथ बातचीत करते पीड़ित ने बताया कि बीते दिन वह नकोदर से वापस अपने घर अमृतसर आ रहा था। इसी दौरान रईआ से खलचियां रोड पर पहुंचा तो 4 व्यक्तियों ने मदद के लिए उसे हाथ दिया। उन व्यक्तियों ने मुझे इस तरह दिखाया कि उनके साथ सड़क हादसा हुआ और एक व्यक्ति की हालत गंभीर है, जिस को अस्पताल लेकर जाना है। जब उसने कार रोकी कर उनको पूछा तो उन्होंने कहा कि हमारी मदद करो एक मरीज है उसे अस्पताल पहुंचाना है, जिसकी हालत बहुत ज़्यादा ख़राब है। 

इसी दौरान उसने कार का दरवाज़ा खोला और उनको अंदर बैठने को कहा परन्तु उन्होंने कहा कि आप भी मरीज़ को कार में रखने की हमारी मदद करो। इसी उपरांत जब वह उनकी मदद करने कार से उतरा तो उनमें से एक ने धक्का मार कर नीचे फैंक दिया और मेरे मुंह में कोई जहरीली स्प्रे छिड़क दी और उक्त व्यक्ति कार लेकर फरार हो गए, जिसमें 90 हज़ार रुपए भी मौजूद थे। उसके बाद किसी राहगीर ने उसे बेसुद्ध हालत में देख 100 नंबर पर फोन किया और इसके बाद पी.सी.आर. कर्मचारियों ने किसी तरह होश में लाया। उसने पुलिस प्रशासन को गुहार लगाई कि उसे इंसाफ़ दिलाया जाए। दूसरी तरफ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!