कार में बैठे भाई-बहन ने पुलिस के उड़ाए होश, पूछताछ दौरान किया हैरानीजनक खुलासा

Edited By Urmila,Updated: 24 Jul, 2024 02:02 PM

the brother and sister sitting in the car stunned the police

कार में बैठ कर नशे का सेवन करते भाई बहन को पुलिस ने 20 ग्राम हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

फिल्लौर : कार में बैठ कर नशे का सेवन करते भाई बहन को पुलिस ने 20 ग्राम हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार के बाद लड़की ने बताया कि कार में उसके साथ बैठ नशे का सेवन करने वाला लड़का उसके सगे मामा का बेटा है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि एस.एस.पी. जालंधर अंकुर गुप्ता डी.एस.पी. फिल्लौर सरवनजीत सिंह द्वारा पंजाब को नशा मुक्त बनाने के लिए चलाई गई विशेष मुहिम में उनकी पुलिस पार्टी के हाथ उस वक्त सफलता लगी जब सब-इंस्पैक्टर अमनदीप कौर नैशनल हाईवे पर गश्त कर रही थी तो उन्होंने मिलिट्री कैंप के नजदीक सड़क किनारे ब्रिजा कार (नंबर पी.बी.-36-के-7294) को खड़ा देखा। 

जब उसकी जांच की तो उसमें बैठे लड़के ने अपना नाम गुरलीन सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी गांव मेहटियाना होशियारपुर और लड़की ने अपना नाम बलविंदर कौर पत्नी रमनदीप सिंह निवासी थाना सदर फगवाड़ा बताया। दोनों कार में बैठे हैरोइन का सेवन कर रहे थे। पुलिस ने उनके पास से 20 ग्राम हैरोइन, एक लाइटर और डिजीटल कंडा भी बरामद किया। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशा तस्कर कुलविंदर को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिससे उक्त आरोपी नशा खरीद कर लाए थे।

लड़की ने बताया-चंडीगढ़ पी.जी. में रहते लग गई नशे की लत

पूछताछ के दौरान पकड़ी गई लड़की ने खुलासा किया की वह चंडीगढ़ में ब्यूटीशन का कोर्स करने गई थी। वहां वह पी.जी. में रहने लग पड़ी वहां और भी लड़कियां रहती थीं, जो हैरोइन जैसा नशे का सेवन करती थीं। उन्हीं की संगत में वह भी इसका सेवन करने लग पड़ी और आदी हो गई। एक दिन जब उसे नशा नहीं मिला तो उसका जिस्म बुरी तरह से टूटने लग पड़ा। फिर उसे याद आया कि उसके मामा का बेटा गुरलीन भी नशा करता है, उसने अपने भाई को फोन कर बताया कि वह नशे की आदी हो चुकी है। उसके पास बिल्कुल भी नशा नहीं है। गुरलीन उसके पास नशा लेकर आया और दोनों ने बैठ कर नशा किया।

इसके बाद गुरलीन ही उसे नशा लाकर देता था। हैरोइन का नशा महंगा होने के कारण वह जितना भी खरीदते उसमें से अपना पीने जितना निकाल कर बाकी का बेच देते थे। उन्होंने बताया कि  वे फिल्लौर के गांव मुठढा के रहने वाले नशा तस्कर कुलविंद्र पुत्र प्रकाश राम से खरीद कर लाए थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!