सुनील जाखड़ ने प्रधानमंत्री, अमित शाह, और केजरीवाल पर कसे तंज

Edited By Urmila,Updated: 14 Feb, 2022 01:31 PM

sunil jakhar took a jibe at the prime minister amit shah and kejriwal

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ द्वारा जालंधर के कांग्रेस भवन में प्रेसवार्ता की गई जिसमें सुनील जाखड़ ने कहा कि दिल्ली के केजरीवाल ने एक ट्वीट किया कि राज्य के सभी ...

जालंधर (सोनू): पंजाब प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ द्वारा जालंधर के कांग्रेस भवन में प्रेसवार्ता की गई जिसमें सुनील जाखड़ ने कहा कि दिल्ली के केजरीवाल ने एक ट्वीट किया कि राज्य के सभी राजनीतिक दल उन्हें टारगेट कर रहे है वहीं भाजपा के नेता अमित शाह ने भी नशे को आज लुधियाना की रैली में लेकर टिप्पणी की है और कांग्रेस सरकार को इसके लिए दोषी ठहराया है जिसको लेकर जाखड़ ने कहा जब राज्य में शिरोमणि अकाली दल और भाजपा की सरकार थी, तब अमित शाह ने नशे के मुद्दे को लेकर अमृतसर में रैली करने की बात कही थी जिसको देखते हुए कांग्रेस ने भी अमृतसर में ललकार रैली की थी जिसके बाद अमित शाह ने रैली कैंसिल कर दी थी।

यह भी पढ़ेंः CM चन्नी ने पंजाब वासियों के लिए किए यह अहम ऐलान

वहीं प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी जी की जालंधर दौरे पर आ रहे है। जाखड़ ने प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी से मांग की कि वह इस नशे के मुद्दे की फाइले जरूर लेकर आएं। वही अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा की अरविंद केजरीवाल ने 20 फरवरी के बाद दिल्ली वापिस चले जाएंगे और जो दिल्ली मॉडल पेश किया है उसके लिए दिल्ली सरकार को 34000 करोड़ की केंद्र सरकार सहायता करती है। वही पंजाब में सभी खर्चे पंजाब सरकार खुद करती है। वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने   कोरोना की लहर में क्या किया यह सवाल भी सुनील जाखड़ ने किया। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

37/0

5.5

Australia

352/7

50.0

India need 316 runs to win from 44.1 overs

RR 6.73
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!