New York  में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या बढ़ने से होशियारपर के इस गांव में दहशत

Edited By swetha,Updated: 02 Apr, 2020 12:59 PM

rising toll in new york sparks panic in hoshiarpur village

कोरोना वायरस के कारण न्यूयॉर्क में बढ़ रही पीड़ितों और मौतों की संख्या ने होशियारपुर के गांव गिलजियां के 250 परिवारों को चिंता में डाल दिया है। यह परिवार लगातार समाचार वैवसाइटों पर अमरीका में रहने वाले अपने बच्चों, भाई-बहनों की जानकारी लेकर भगवान से...

होशियारपुरः कोरोना वायरस के कारण न्यूयॉर्क में बढ़ रही पीड़ितों और मौतों की संख्या ने होशियारपुर के गांव गिलजियां के 250 परिवारों को चिंता में डाल दिया है। यह परिवार लगातार समाचार वैवसाइटों पर अमरीका में रहने वाले अपने बच्चों, भाई-बहनों की जानकारी लेकर भगवान से विश्व की भलाई की अरदास  कर रहे हैं।

 न्यूयॉर्क में रहते 3 बच्चों के पिता गांव के सरपंच गुरदीप सिंह ने कहा कि गांव के लगभग 2,000 से 2,500 लोग न्यूयॉर्क में रहते हैं। भगवान की कृपा से, वे सभी सुरक्षित हैं, पर उन्हें काम को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इन परिवारों ने कुछ दिनों पहले न्यूयॉर्क में रहते अपने परिजनों की अफाजत के लिए कांग्रेसी विधायक संगत सिंह से मुलाकात की थी।

 गांव का व्यक्ति अपने भाई जोगिंदर सिंह के साथ भतीजी की शादी के लिए न्यूयॉर्क गया था। वह 19 मार्च को लौटा, जबकि उसका भाई  एक दिन बाद वापस आया था।उनको एयरपोर्ट के अधिकारियों ने दिल्ली में आइसोलेशन में रखा  है। वह तीन अप्रैल के बाद गांव लौटेंगे। सरपंच गुरदीप सिंह ने बताया कि न्यूयॉर्क  का हाल जाने के लिए वह संगत सिंह के घर गए थे। उन्होंने काफी दूर खड़े होकर उनसे बातचीत की । पूर्व सरपंच रंजीत कौर ने बताया कि उसके कम से कम 80 रिश्तेदार अमरीका में रहते हैं। मैं उन्हें रोज फोन करके उनका हाल चाल पूछती हूं। आपको बता दें कि न्यूयॉर्क में कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा 42 हजार के करीब पहुंच गया है। वहां  1100 लोगों इस बीमारी के चलते मौत के आगोश में जा चुके हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!