VC विवाद पर घिरी AAP सरकार, राजा वड़िंग ने Tweet कर कही ये बात

Edited By Vatika,Updated: 30 Jul, 2022 12:51 PM

raja warring statement

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जोड़ामाजरा द्वारा फरीदकोट के मैडीकल अस्पताल में खराब व्यवस्था के चलते वी.सी. के साथ किए रवैये के बाद

चंडीगढ़ : पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जोड़ामाजरा द्वारा फरीदकोट के मैडीकल अस्पताल में खराब व्यवस्था के चलते वी.सी. के साथ किए रवैये के बाद बड़ा बवाल खड़ा हो गया है। गंदे और फटे गद्दे पर लेटाने से नाराज बीबी फरीदकोट मैडीकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर ने आधी रात को इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री भगवंत मान को भेज दिया है। उधर, इस मामले में विरोधियों के हमले भी तेज हो गए हैं। 

PunjabKesari
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा है कि आप लीडरशिप को  इसे समझने की जरूरत है कि अब वह विपक्ष नहीं हैं, बुनियादी ढांचा प्रदान करना उनका फर्ज है। वड़िंग ने कहा कि जिस डॉक्टर और वाइस चांसलर के साथ कल स्वास्थ्य मंत्री ने बदसलूकी की, जब कोविड के दौरान जब आप का दिल्ली मॉडल फेल हो गया था,  इन डॉक्टरों की मेहनत ने ही पंजाब को बचाया था। समझदार लोग कहते हैं, अपनी इज्जत अपने हाथ, शायद अब समय आ गया है कि अस्पतालों में गंदे और काम नहीं कर रहे चिकित्सा उपकरणों को डॉक्टरों द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सामने फेंक दिया जाए और सरकार को बेहतर उपकरण और बुनियादी ढ़ाचा उपलब्ध करवाने के लिए कहा जाएं।


 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!