Punjab : पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया Court में पेश, जानें पूरा मामला

Edited By Kamini,Updated: 18 Jul, 2024 03:01 PM

punjab former minister bikram majithia appeared in court

पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया आज अदालत में पेश हुए। अगली तारीख 17 अगस्त दी गई है। इस बीच उन्होंने यह भी कहा कि एसआईटी ने जानबूझकर उन्हें परेशान करने की कोशिश की है।

अमृतसर : पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया आज अदालत में पेश हुए। इस दौरान 'आप' नेताओं के खिलाफ दायर मानहानि मामले में बिक्रम सिंह मजीठिया अदालत में पेश हुए, लेकिन राज्यसभा सदस्य संजय सिंह अदालत में पेश नहीं हुए। अब मामले की अगली तारीख तय कर दी गई है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि उन्हें अमृतसर की माननीय अदालत ने आज पेश होने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि मैंने अपने एक्सपर्ट वकीलों से बात की और उन्होंने मुझसे कहा कि अमृतसर कोर्ट में पेश होना ज्यादा जरूरी है। जिसके चलते बिक्रम मजीठिया आज अमृतसर कोर्ट में पेश हुए। मानहानि मामले में अगली तारीख 17 अगस्त दी गई है। इस बीच उन्होंने यह भी कहा कि एसआईटी ने जानबूझकर उन्हें परेशान करने की कोशिश की है।

गौरतलब है कि बिक्रम मजीठिया को आज एसआईटी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, जब एसआईटी ने पहले समन जारी किया था तो अकाली दल ने इस मामले को राजनीति से प्रेरित बताया था। इससे पहले जब एसआईटी ने पिछले महीने मजीठिया को नोटिस जारी किया था तो मजीठिया ने इसके खिलाफ हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। उन्होंने कोर्ट में कहा था कि उन्हें बार-बार समन भेजकर परेशान किया जा रहा है। इस बीच 8 जुलाई को एसआईटी ने समन वापस ले लिया। वहीं बाद में मजीठिया को दोबारा समन जारी किया गया था, जिसके लिए उन्हें आज पटियाला में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!