Punjab : शादीशुदा जिंदगी में तीसरे की एंट्री से मचा कोहराम, महिला ने उठाया यह खौफनाक कदम

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 22 Jul, 2024 07:35 PM

punjab entry of a third person in married life wreaked havoc

अबोहर में एक शादीशुदा महिला द्वारा नहर में छलांग लगाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मोहल्ला आनंद नगरी निवासी एक महिला ने आज फाजिल्का रोड से गुजरती नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव कुछ घंटों बाद ही गांव बांडीवाला की नहर से...

अबोहर : अबोहर में एक शादीशुदा महिला द्वारा नहर में छलांग लगाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मोहल्ला आनंद नगरी निवासी एक महिला ने आज फाजिल्का रोड से गुजरती नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव कुछ घंटों बाद ही गांव बांडीवाला की नहर से मिला। मृतका मरने से पहले अपनी स्कूटी नहर किनारे छोड़कर नहर में कूद गई जिसकी सूचना मिलने पर उसके भाई ने लोगों को सूचित किया जिस कारण कुछ ही घंटे में शव बरामद कर लिया गया और थाना खुईखेड़ा पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

यह भी पढ़ें- मशहूर पंजाबी सिंगर Mankirt Aulakh ने Fans को दी Good News, लगा बधाईयों का तांता

जानकारी अनुसार करीब 32 वर्षीय नूर (हरप्रीत) पत्नी निखिल फाजिल्का रोड पर एक माल में जॉब करती थी। उसकी शादी करीब 7 साल पहले आनंद नगरी गली नंबर 2 निवासी निखिल से हुई और शादी के बाद एक लड़का पैदा हुआ। महिला का अपने पति व ससुराल वालों से पिछले कुछ समय से घरेलू विवाद चल रहा था। जिसके चलते वह करीब एक सप्ताह पहले अपना सारा कीमती सामान व एक्टिवा साथ लेकर मायके चली गई लेकिन अपना बच्चा पति के पास छोड़ गई।

मृतका के पिता व भाई सूरज ने बताया कि नूर पिछले काफी समय से विशाल मेगा मार्ट में जॉब कर रही थी जहां उसकी दोस्ती बुर्जमुहार निवासी एक युवक से हुई थी जो कि पहले ही 3 बच्चों का पिता था। उन्होंने बताया कि नहर में कूदने से पहले नूर अपने 5 साल के बेटे से मिलने उसके स्कूल गई और इसके बाद उसने अपनी भाभी को फोन करके कहा कि वह नहर में छलांग लगाकर मरने जा रही है जिस पर उसकी भाभी ने उसे बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी और नहर में छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें- पंजाब में Monsoon को लेकर बड़ा Update, जानें कब होगी झमाझम बारिश

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!