IED मामले में पुलिस को मिली बड़ी लीड, ADGP ने किया यह दावा

Edited By Urmila,Updated: 17 Aug, 2022 12:42 PM

police get big lead in ied case adgp claims

अमृतसर में गत दिन हुए आई.ई.डी. मामले में पुलिस को बड़ी लीड मिली है।

अमृतसर: अमृतसर में गत दिन हुए आई.ई.डी. मामले में पुलिस को बड़ी लीड मिली है। रंजीत एवेन्यू सी ब्लॉक घड़ी में जहां एक पुलिस की गाड़ी में आई.ई.डी. लगाया गया था वहां ए.डी.जी.पी. आर.एन. ढोके खुद जायजा लेने पहुंचे। इस बीच उन्होंने कहा कि उनका एक पुलिस अफसर टारगेट पर था। उन्होंने कहा कि इस आतंकवादी साजिश से इंकार नहीं किया जा सकता। इस साजिश के किसी बड़े नेटवर्क से तार जुड़े हो सकते हैं। 

इस दौरान ए.डी.जी.पी. ने खुलासा करते हुए कहा कि पुलिस को एक मोबाइल बरामद हुआ है। उन्होंने कहा कि कई जगहों पर रेड की जा ही है। इस मामले में कुछ लोगों को राउंडअप किया जाएगा और शाम तक बड़े खुलासे होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि विस्फोटक सामग्री पाकिस्तान से आने का शक है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। ए.डी.जी.पी. ने दावा किया है कि अगले कुछ ही घंटों में मामला सुलझा लिया जाएगा और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें कि कल भी कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया था। 

गौरतलब है कि अमृतसर के रंजीत एवेन्यू सी ब्लॉक घड़ी एक पुलिस की गाड़ी में दो नकाबपोश युवक बम ईमप्लांट कर मौके से फरार हो गए। सी.सी.टी.वी. फुटेज के सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप की मच गई थी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों व बम निरोधक दस्ते ने जीप के नीचे से प्लांट किया गया बम कब्जे में ले लिया था। सी.आई.ए. स्टाफ में तैनात सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह बागा के घर के बाहर जीप खड़ी थी जिसमें दो नकाबपोश युवकों द्वारा बम ईमप्लांट किया था। बता दें कि पिछले लंबे समय से इंस्पेक्टर दिलबाग अमृतसर में तैनात हैं और अलग-अलग थानों में कई अपराधियों को पकड़ चुके हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 04 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!