Myths: एक ऐसा मोहल्ला जहां एक के प्राण निकलने पर हो जाती हैं 3 मौतें

Edited By Sunita sarangal,Updated: 27 Jan, 2020 01:34 PM

place where 3 deaths happens one after the other

जालंधर के मिलाप चौक के नजदीक कोट पक्षियां मोहल्ले में रहने वाले लोगों के मन में काफी समय से एक डर बैठा हुआ है, जिस पर वह विश्वास भी करते हैं।

जालंधर(वरुण): जालंधर के मिलाप चौक के नजदीक कोट पक्षियां मोहल्ले में रहने वाले लोगों के मन में काफी समय से एक डर बैठा हुआ है, जिस पर वह विश्वास भी करते हैं। कुछ लोग इसे अंध विश्वास भी कहते हैं। 
PunjabKesari, place where 3 deaths happens one after the other
दरअसल, इस मोहल्ले में किसी एक इंसान के मरने के बाद लोगों में दहशत का माहौल बन जाता है। यह दहशत क्यों होती है, इसका भी एक कारण है। कारण यह है कि एक मौत होने के बाद 2 या 3 मौतें हो ही जाती हैं। यहां पैदा होने वाले लोग इसे श्राप मानते हैं। कुछ महिलाओं का कहना है कि जिस दिन से वह यहां रह रही हैं, तभी से मोहल्ले में ऐसा देखने को मिल रहा है। 
PunjabKesari, place where 3 deaths happens one after the other
'पंजाब केसरी' के पत्रकार द्वारा जब यहां के लोगों से इस संबंधी बातचीत की गई तो कुछ लोगों ने इसे श्राप बताया और कुछ ने अंधविश्वास। एक बुज़ुर्ग महिला ने बताया कि उनका जन्म इसी मुहल्ले में हुआ है और शादी के बाद फिर वह यहीं रहने के लिए आ गए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें यहां रहते करीब 20 साल हो चुके हैं और वह काफी समय से ही ऐसा देख रहे हैं कि इस मोहल्ले में एक मौत होने के बाद 2 या 3 मौतें हो जाती हैं।
PunjabKesari, place where 3 deaths happens one after the other
इसके इलावा एक अन्य महिला ने बताया कि यहां हमारे आने से पहले किसी ने कोई श्राप दिया हो तो इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। बताया जाता है कि यदि कोई मोहल्ला भी छोड़ कर यहां से बाहर चला जाता है तो भी मौत पीछा नहीं छोड़ती। उन पर भी कई बार इसका प्रभाव जरूर देखने को मिलता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!