सो रही पत्नी का पति ने काट डाला गला, सौतेले बेटे पर था अवैध संबंधों का शक

Edited By Vatika,Updated: 25 Jun, 2020 12:38 PM

murder case in ludhiana

गुरदेव नगर में रात के खाने में नशीला पदार्थ मिला पहले तीनों बच्चों को बेहोश कर दिया और फिर शराब के नशे में धुत पति मुकेश कुमार (37) ने तेजधार हथियार से

लुधियानाः गुरदेव नगर में रात के खाने में नशीला पदार्थ मिला पहले तीनों बच्चों को बेहोश कर दिया और फिर शराब के नशे में धुत पति मुकेश कुमार (37) ने तेजधार हथियार से पत्नी ज्योति (26) का गला काटकर खुद जहरीला पदार्थ निगल लिया। 

PunjabKesari

थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस ने फिलहाल मृतका की मुहंबोली बहन गुड्डी के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है, जबकि केस दर्ज होने के कुछ घंटों बाद ही उपचाराधीन हत्यारोपी पति की अस्पताल में मौत होने के चलते शव पटियाला के राजिंद्रा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। ए.सी.पी. सिविल लाइन जतिंद्र चोपड़ा के अनुसार मुकेश मूल रूप से मथुरा का रहने वाला था। लगभग 10 वर्ष पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी, जिससे एक बेटा था,  फिर पत्नी की छोटी बहन से उसकी शादी हो गई, जिससे एक बेटा व एक बेटी हुए। मुकेश गुरदेव नगर में एक मकान में केबरटेकर के तौर पर रह रहा था। उसी मकान के आगे वाले भाग में रिश्तेदार गुड्डी अपनी परिवार सहित रह रही है। मुकेश शराब पीने का आदी था व अक्सर शराब पीकर अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। घरेलू कलह के चलते वे अपने गांव भी चले गए थे और 7 महीने पहले ही वापस आए थे। इस समय मुकेश घर के पास ही कपड़े प्रैस करने का काम कर रहा था। मंगलवार रात लगभग 9 बजे खाना खाने के बाद सभी बाहर खुले में चारपाइयों पर सो गए, उस समय मुकेश अंदर कमरे में शराब पी रहा था। लगभग 1 बजे उसने तेजधार हथियार से पत्नी की हत्या कर जहरीला पदार्थ निगल लिया। हत्या के समय 6 महीने की बच्ची साथ में सोई हुई थी। 

बड़े बेटे से पत्नी के अवैध संबंधों का शक बना हत्या की वजह
एस.एच.ओ. रीचा के अनुसार मुकेश की पहली पत्नी से जो बेटा है, उसकी उम्र17 साल है जबकि ज्योति से 7 साल का बेटा और 6 महीने की एक बेटी है। मुकेश को शक था कि उसकी पत्नी के सौतेले बेटे से अवैध संबंध है जबकि मौसी से मां बनी ज्योति की बेटा इज्जत करता था। बेटे के अनुसार हत्या के समय किसी भी बच्चे की आंख नहीं खुली। उन्हें शक है कि रात के खाने में कुछ मिलकर उन्हें बेसुध किया गया।

2 बार किया भागने का प्रयास लेकिन गुड्डी ने नहीं खोला गेट
ए.सी.पी. चोपड़ा ने बताया कि हत्या के बाद मुकेश ने 2 बार भागने का प्रयास किया और गुड्डी से मैगनेट की चाबी मांगी लेकिन नशे में धुत होने के चलते उसने उसे भगा दिया।जब मुकेश न हटा तो बड़े बेटे को बुलाने के लिए घर के पीछे की तरफ गई तो ज्योति का शव देख शोर मचाया जिसके बाद बड़े बेटे को उठाकर उस दबोच लिया लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने तक उसकी हालत गंभीर हो चुकी थी। उसे पहले सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे रैफर कर दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!