गुंडागर्दी का नाच: पुलिस अधिकारी के लड़कों ने की अंधा-धुंध फायरिंग

Edited By Vatika,Updated: 23 May, 2020 11:28 AM

lockdown corona virus firing police

एक तरफ जहां कोरोना वायरस की देशभर में लॉकडाऊन हैं वहीं पंजाब सरकार द्वारा रा’य के सभी जिलों में शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है। किसी भी व्यक्ति को सड़क पर निकलने की इजाजत नहीं है

अमृतसर (संजीव): एक तरफ जहां कोरोना वायरस की देशभर में लॉकडाऊन हैं वहीं पंजाब सरकार द्वारा रा’य के सभी जिलों में शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है। किसी भी व्यक्ति को सड़क पर निकलने की इजाजत नहीं है, मगर गत देर रात कानून की पालना करवाने वाले पुलिस अधिकारी के 2 लड़कों ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंधा-धुंध फायरिंग की। बेशक किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी, मगर क्षेत्र में दहशत इस कदर फैल गई कि लोग अपने घरों में दुबक कर बैठ गए। घटना स्थल पर पहुंची थाना बी-डिवीजन की पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से एक राइफल व 5 राऊंड बरामद किए। पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध हत्या प्रयास का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

सुल्तानविंड स्थित कपूर नगर के रहने वाले किरनदीप सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वेरका स्थित वह गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी कैंपस में पढ़ता है। लॉकडाऊन से पहले वह अपने दोस्त विशाल के साथ रणजीत एवेन्यू स्थित एक रैस्टोरैंट में खाना खाने गया था, जहां खाने का बिल सभी ने बांट कर देना था। उसके पास पैसे कम होने के कारण विशाल ने 1600 रुपए दे दिए, जबकि उसने उसे कहा कि वह उसे पैसे बाद में दे देगा। उसके बाद लॉकडाऊन लग गया, दो-तीन दिन से विशाल पैसों की मांग कर रहा था। गत रात्रि 9:00 बजे के करीब विशाल ने उसे फोन पर धमकियां देनी शुरू कर दी, जिसके बाद फोन अंतरप्रीत सिंह निवासी कोट आत्माराम ने पकड़ लिया जो फोन पर उसके साथ गाली-गलौच करने लगा, जिसके बाद अंतरप्रीत सिंह, तेजबीर सिंह, प्रिंस, मनु इंडियन, भोलू, रविन्द्र, अनमोल शर्मा 1 के 10 अज्ञात साथी हथियार लेकर उसके घर के बाहर आ गए और अंधा-धुंध फायरिंग करने लगे। 

अंतरप्रीत ने मार डालने की नियत से उस पर सीधी फायरिंग की। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। यहां यह बताने योग्य है कि शामिल अंतरप्रीत सिंह व तेजबीर सिंह तेजा दोनों भाई हैं, जो पुलिस अधिकारी के लड़के हैं और कुछ समय पहले ही जमानत पर बाहर आए थे। यह कहना है पुलिस का? थाना बी-डिवीजन के इंचार्ज का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आरोपियों के विरुद्ध हत्या प्रयास का केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल 2 आरोपियों में प्रिंस व अनमोल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!