करतारपुर कॉरिडोर: प्रधानमंत्री की फेरी को लेकर डेरा बाबा नानक पुलिस छावनी में तब्दील

Edited By Vaneet,Updated: 05 Nov, 2019 05:06 PM

kartarpur corridor dera baba nanak transformed into police cantonment

डेरा बाबा नानक से सटी भारत-पाकिस्तान सीमा पर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 9 नवम्बर को कॉरिडोर के उद्घाट...

डेराबाबा नानक(वतन): डेरा बाबा नानक से सटी भारत-पाकिस्तान सीमा पर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 9 नवम्बर को कॉरिडोर के उद्घाटन को लेकर पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। प्रधानमंत्री की फेरी को लेकर डेरा बाबा नानक से बटाला रोड के बी.एस.एफ मुख्यालय शिकार तक पुलिस द्वारा समूचे क्षेत्र को खंगाला जा रहा है। क्षेत्र में गुज्जरों के डेरों पर विशेष नजर रखी जा रही है। 

PunjabKesari

पंजाब केसरी की टीम द्वारा किए दौरे दौरान पुलिस अधिकारी बी.एस.एफ के शिकार मुख्यालय से सटे गुज्जरों के डेरों को खंगाल रहे थे और गुज्जरों से डेरों में रहते परिवारिक सदस्यों, रिश्तेदारों आदि संबंधी जानकारी एकत्रित कर रहे थे और डेरों की तालाशी भी ले रहे थे। पुलिस ने गुज्जरों को निर्देश दिए कि यदि उनका कोई रिश्तेदार या अन्य कोई गैर व्यक्ति उनके डेरे पर आता है तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए। इसके साथ-साथ पुलिस द्वारा इस मार्ग पर स्थित अन्य लोगों के घरों में पूछताछ की जा रही है और किसी किराएदार संबंधी जानकारी प्राप्त की जा रही है।

दूसरी तरफ पुलिस द्वारा करतारपुर साहिब मार्ग पर भी गश्त तेज कर दी गई है और वाहनों को यहां से आगे नहीं जाने दिया जा रहा। करतारपुर मार्ग के दोनों तरफ पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस द्वारा बैरीकेड लगाकर प्रत्येक आने-जाने वालों से पूछताछ की जा रही है और पंजाब सरकार द्वारा मनाए जाने वाले लोक उत्सव वाले पंडाल व टैंट सिटी में भारी संख्या में सुरक्षा स्टाफ तैनात कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!