सरकारी बसों में सफर करने वालों के लिए जरूरी खबर, मुलाजिमों ने दी सख्त चेतावनी

Edited By Vatika, Updated: 18 May, 2022 03:46 PM

important news for those traveling in government buses

पंजाब में सरकारी बस में सफ़र करने वाले लोगों के लिए जरूरी ख़बर है।

लुधियाना: पंजाब में सरकारी बस में सफ़र करने वाले लोगों के लिए जरूरी ख़बर है। दरअसल, सरकारी बस के कच्चे मुलाजिमों की तरफ से हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी गई है, जिसके बाद सरकारी बसों की रफ़्तार पर ब्रेक लग सकती है। इसलिए जो लोग सरकारी बस में सफ़र करते हैं, उन्हें अपने साथ एक और विकल्प  साथ लेकर चलना पड़ेगा। कच्चे मुलाजिमों का कहना है कि उन्हें लम्बे समय से तनख़्वाह नहीं मिली है।

इतना ही नहीं, सरकार ने सत्ता में आने से पहले कहा था कि सभी को बराबर तनख़्वाह दी जाएगी और ठेका व्यवस्था ख़त्म होगा। मुलाजिमों को भी पक्का किया जाएगा।  सरकार ने जो वायदे किए, उस पर खरा नहीं उतरी, जिस कारण मजबूरन उन्हें हड़ताल करनी पड़ रही है। सरकारी बसों के मुलाजिमों की तरफ से कहा गया है कि इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ेगा।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि आज दोपहर 12 बजे तक का समय उन्होंने ट्रांसपोर्ट मंत्री को दिया था लेकिन सरकार अभी भी उनकी मांगों को नज़र -अंदाज़ कर रही है। उन्होंने चेतावनी देते कहा है कि यदि आज उनकी मांगे न मानी गई तो गुरुवार से सभी पी. आर. टी. सी. और पनबस के मुलाजिम हड़ताल पर जाने के लिए मजबूर होंगे।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!