रक्षाबंधन के मद्देनजर प्रदर्शन कर रहे गन्ना किसानों का अहम फैसला, लिया यह निर्णय

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 10 Aug, 2022 06:53 PM

important decision of sugarcane farmers protesting

रक्षाबंधन पर्व के दौरान राहगीरों को आ रही भारी परेशानी को देखते हुए किसान संगठनों द्वारा 11 अगस्त को सड़कों पर यातायात शुरू करवा दिया गया है।

फगवाड़ा (मुनीश) : रक्षाबंधन पर्व के दौरान राहगीरों को आ रही भारी परेशानी को देखते हुए किसान संगठनों द्वारा 11 अगस्त को सड़कों पर यातायात शुरू करवा दिया गया है। मीडिया द्वारा यात्रियों के काफी लंबे जाम और ट्रैफिक में फंसे रहने की समस्याओं को किसान संगठनों के ध्यान में लाया गया था, जिसके बाद किसान संगठनों ने यात्रियों को एक दिन की राहत देते हुए तुरंत दोनों सड़कों पर यातायात शुरू करने का ऐलान कर दिया है। 12 तारीख से सुबह 10 बजे दोनों सड़कें फिर से बंद कर दी जाएंगी। 

जिक्रयोग्य है कि पंजाब के फगवाड़ा शूगर मिल चौक पर गन्ना किसानों द्वारा पिछले कुछ दिनों से धरना लगाया हुआ है जिसके चलते यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस द्वारा सभी आने-जाने वाले वाहनों के लिए रूट वायवर्ट किए गए हैं, लेकिन अब रक्षाबंधन के मौके पर किसानों द्वारा अहम फैसला लेते हुए एक दिन के लिए यातायात को खोल दिया गया है ताकि रक्षाबंधन के मौके पर आने-जाने यात्रियों को किसी तरह की कोई परेशानी न हो। 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!