जालंधर में पंजाब बंद का का दिखा असर, टायर जला जबरदस्त प्रदर्शन कर निकाली भड़ास (तस्वीरें)

Edited By Tania pathak,Updated: 10 Oct, 2020 01:30 PM

impact of punjab bandh in jalandhar

इस संबंध में आज पंजाब भर में प्रदर्शन किये जा रहे हैं। पंजाब बंद का प्रभाव महानगर जालंधर में भी देखने को मिला। जालंधर के...

जालंधर (सोनू, राजेश सूरी, दीपक, प्रेमी): देश में बेटी के साथ घट रही शर्मनाक घटना को देश के माथे पर कलंक बताते हुए वाल्मीकि भाईचारे की तरफ से शनिवार को दिए 'पंजाब बंद' के नारे को सूबा भर में ज़बरदस्त समर्थन मिला है।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित लड़की के साथ घटी शर्मनाक घटना बाद में उस की मौत के लिए ज़िम्मेदार दोषियों खिलाफ उचित कार्यवाही की माँग को लेकर भारतीय वाल्मीकि समाज की तरफ से आज पंजाब बंद का न्योता दिया गया था। इस के साथ ही पोस्ट मैट्रिकस्कॉलरशिप घपले को लेकर संत समाज की तरफ से पंजाब बंद का न्योता दिया गया था।

PunjabKesari

इस संबंध में आज पंजाब भर में प्रदर्शन किये जा रहे हैं। पंजाब बंद का प्रभाव महानगर जालंधर में भी देखने को मिला। जालंधर के ज्योति चौक में भारी संख्या में पुलिस मुलाजिमों की तैनाती की गई है। जालंधर शहर में एक तरफ जहाँ अलग -अलग जत्थेबंदियों की तरफ से रोष प्रदर्शन किए जा रहे हैं, वही बाजार बंद नजर आए और सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा।

PunjabKesari

नकोदर के रविदास चौक की तरफ जाते रास्तो में टायर जला कर प्रदर्शनकारियों की तरफ से प्रदर्शन किया गया। जालंधर -अमृतसर राष्ट्रीय राज मार्ग पर स्थित गद्दाईपुर नहर नज़दीक संत समाज संघर्ष समिति और ओर नज़दीक के गाँवों की तरफ से बंद के संबंध में धरना लगा कर चक्का जाम किया गया। इस दौरान हाईवे पर भारी जाम लगा रहा, जिसके साथ आने जाने वाले मुसाफ़िरों को काफ़ी मुश्किलें का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

भोगपुर में वाल्मीकि भाईचारो ने मोदी और योगीनाथ का जलाया पुतला
वालमीकि संगठनों की तरफ से आज दिए गए पंजाब बंद के नारे पर भोगपुर शहर में रोष मार्च निकाला गया जो कि भोगपुर शहर के मिल कालोनी स्थित वाल्मीकि मंदिर से यह रोष मार्च शुरू हुआ और भोगपुर के अलग -अलग बाज़ारों से होता हुआ आदमपुर पॉइंट चौक में पहुंचा। यहाँ नौजवानों की तरफ से  नारेबाज़ी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यानाथ मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश का पुतला फूँका गया। 

PunjabKesari

वाल्मीकि समाज के नौजवान नेता नरिन्दर सिंह ने कहा कि यू. पी. के हाथरस में जो भी हुआ है बेहद शर्मनाक है और भाजपा सरकार के राज में होती धक्केशाही और ज़ुल्मों का सबूत है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार और यू. पी. की योगी सरकार जब तक मनीषा वाल्मीकि के परिवार को इंसाफ नहीं देती तब तक वाल्मीकि समाज केंद्र और राज सरकार खिलाफ संघर्ष करता रहेगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!