घरेलू परेशानी के चलते युवक ने उठाया कौफनाक कदम, अपने ही सगो ने किया यह काम

Edited By Kamini,Updated: 20 May, 2022 08:16 PM

due to domestic troubles the young man took bold steps

थाना सुधार अधीन गांव अकालगढ़ निवासी चरनजीत सिंह पुत्र  सुरजीत सिंह ने घरेलू  कलह के चलते आत्महत्या कर ली है.............

हलवारा (मनदीप) : थाना सुधार अधीन गांव अकालगढ़ निवासी चरनजीत सिंह पुत्र  सुरजीत सिंह ने घरेलू  कलह के चलते आत्महत्या कर ली है। मौके पर पुलिस को मिले सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी सगी बुआ के 2 लड़के गुरमख सिंह, करमजीत सिंह तथा उन दोनों की पत्नियों हरदीप और मनदीप कौर पर आरोप लगाया है। उसने कहा कि उक्त चारों उसे घर से निकालने की धमकियां दे रहे हैं। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने चारों को अपने कब्जे में ले लिया है। एस.एच.ओ. किरनदीप कौर ने जांच जारी है कह कर पत्रकारों को कोई भी जानकरी देने से मना कर दिया तथा थाने में समझोते के  प्रयत्न जारी हैं। 

सरकारी अस्पताल सुधार में अपने पति के शव का पोस्टमार्टम का इंतजार कर रही कमलजीत कौर तथा जांच अधिकारी रपिंदर सिंह अनुसार मृतक के माता- पिता की मौत के बाद उसकी बुआ ने उसे पाल पलोस कर बड़ा किया। मृतक की पत्नी के बयानों पर धारा 306 तथा 34 अधीन केस दर्ज कर लिया है। थाना सुधार में पत्रकारों ने आरोपियों की चाय पानी से सेवा करते हुए अपनी आंखों से देखा तथा थाना मुनशी ने पत्रकारों से  गलत व्यवहार किया। सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम उपरान्त शव परिजनों के हवाले कर दया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!