धुंध से दुबई व मुंबई के विमानों की नहीं हुई लैंडिंग, दिल्ली भेजा

Edited By swetha,Updated: 03 Feb, 2020 08:58 AM

dubai and mumbai planes not landing due to haze sent to delhi

अमृतसर एयरपोर्ट पर रविवार की सुबह भारी धुंध के चलते 2 उड़ानों को लैंङ्क्षडग न कराने के कारण दिल्ली की ओर डायर्वट करना पड़ा।

अमृतसर(इन्द्रजीत): अमृतसर एयरपोर्ट पर रविवार की सुबह भारी धुंध के चलते 2 उड़ानों को लैंङ्क्षडग न कराने के कारण दिल्ली की ओर डायर्वट करना पड़ा। जानकारी के अनुसार रविवार सुबह धुंध में विजीबिलिटी बहुत कम थी जिसके कारण चालक दल को एयरपोर्ट पर लैंडिंग के सिग्नल नहीं मिले और विमानों को दिल्ली एयरपोर्ट की तरफ डायवर्ट करना पड़ा। इनमें एक उड़ान एयर-इंडिया एयरलाइंस की 649 मुंबई से और दूसरी स्पाइसजैट एयरलाइंस की उड़ान एस.जी 56 दुबई से आ रही थी। 

इसी प्रकार अमृतसर एयरपोर्ट पर कई उड़ानें लेट रही। इनमें एक एयर-इंडिया एयरलाइंस की दिल्ली से आने वाली उड़ान संख्या 461 उड़ान 3 घंटे से अधिक लेट थी। विस्तारा एयरलाइंस की दिल्ली से आने वाली उड़ान संख्या 976, पटना से आने वाली एयर इंडिया की उड़ान संख्या 725, कुआलालंपुर से आने वाली मलिंडो एयरलाइंस की उड़ान संख्या 271, दिल्ली से आने वाली एयर इंडिया की उड़ान संख्या 116, सिंगापुर से आने वाली स्कूट एयरलाइंस की उड़ान संख्या 508, एयर इंडिया की दिल्ली से आने वाली उड़ान संख्या 649, दिल्ली से आने वाली स्पाइसजैट की दोपहर 1:00 बजे की उड़ान सहित उपरोक्त सभी उड़ानें अपने निर्धारित समय से लेट रही।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!