हार्ट अटैक से हुई मौ'त या की हत्या? मृतका ने ऐसी जगह लिखा कातिलों का नाम कि...पुलिस ने चिता से निकाला श'व

Edited By Urmila,Updated: 30 Jul, 2024 11:15 AM

did she die of a heart attack or was she murdered

शादीशुदा महिला अमनदीप कौर (30) जो 3 बच्चों की मां है, की अपने ससुराल घर में गत दिन रहस्यमय हालातों में मौत हुई है।

फिल्लौर: शादीशुदा महिला अमनदीप कौर (30) जो 3 बच्चों की मां है, की अपने ससुराल घर में गत दिन रहस्यमय हालातों में मौत हुई है। ससुराल पक्ष के लोगों ने कहा लड़की की मौत हार्ट अटैक से हुई है। मृतक महिला का संस्कार करने से पहले जब नहलाने लगे तब जाकर राज खुला। मृतका ने मरने से पहले अपनी टांगों पर काले रंग के पैन से अपने हत्यारों का नाम लिखा हुआ था। पर्दाफाश होता देख सुसराल पक्ष के लोग आनन-फानन में मृतका के शव को श्मशानघाट ले जाकर उस पर लकड़ियां रख कर जैसे ही अग्नि भेंट करने लगे।

यह भी पढ़ें: पंजाब में चलती Train में Bomb! रोकी गई गाड़ी, फूली यात्रियों की सांसे

मौके पर पुलिस ने वहां पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल भेज दिया। यह भी पता लगा है कि लड़की की मौत हार्ट अटैक से नहीं रस्सी से गला दबाने से हुई है। श्मशानघाट में मौजूद मृतका की बहन चरणजीत कौर और उसके चचेरे भाई सुखदीप सिंह ने बताया कि मृतका 4 बहनें है, बचपन में ही उनके माता-पिता का देहांत हो गया था। उसकी बहन अमनदीप कौर (30) को उसके चाचा सतपाल ने पालन पोषण कर बड़ा किया और 10 वर्ष पहले उसकी शादी फिल्लौर के गढ़ा रोड निवासी गोलू से की जिसके आगे 3 बच्चे दो लड़कियां एक लड़का है। उसका पति गोलू काम के संबंध में 2 वर्षों से दुबई गया हुआ है।

मृतका की बहन ने बताया कि जब भी वह अपनी बहन अमनदीप कौर से फोन पर बात करती तो हर बार वह एक ही शिकायत करती कि उसकी ननद प्रवीण जो तलाकशुदा है उसने उसका जीना दुश्वार कर रखा है। अब तो वह उस पर हाथ भी उठाने लग पड़ी है।

यह भी पढ़ें: जरूरी खबरः आज  'Dial-112' रहेगा बंद, जानें कब तक और यहां  करें Contact

ससुराल वालों ने फोन कर कहा लड़की की मौत हार्ट अटैक से हुई, गले पर रस्सी से दबाने के निशान

मृतक अमनदीप कौर की बहनों ने बताया कि प्रातः उसके ससुराल वालों का फोन आया कि अमनदीप कौर की तबीयत खराब हो गई थी वह उसे अस्पताल ले जाने लगे तभी हार्ट अटैक आने से घर में ही उसकी मौत हो गई। वह तीनों बहनें इकट्ठी होकर फिल्लौर आने लगी तो ससुराल पक्ष के लोग उनके आने से पहले ही उसके अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए। जैसे ही मृतका को महिलाएं नहलाने लगी वहां पर मौजूद महिला रिश्तेदार मनप्रीत कौर ने देखा की उसकी टांगों पर काले रंग के पैन से कुछ लिखा हुआ है उसने बताया कि मृतका ने मरने से पहले अपनी टांगों पर हत्यारों का नाम लिखा हुआ था। वह इतना ही पढ़ पाई कि आज अगर मुझे कुछ होता है तो मेरी मौत के जिम्मेदार ससुराल पक्ष के यह लोग होंगे। इससे पहले वह आगे कुछ और पढ़ पाती वहां मौजूद मृतका की ननद और दूसरी औरतों ने उस पर पानी डाल मिटाने की कोशिश की।

मृतका की बहनों ने गले पर देखा निशान तो हुआ हंगामा

मृतका की बहनों ने बताया कि जैसे ही वह फिल्लौर पहुंची तो वह उनकी बहन के शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशानघाट ले जा चुके थे। जहां शव को चिता पर रख कर ऊपर लकड़ी लगा अंतिम संस्कार की रस्म शुरू करने ही वाले थे तो उन्होंने उसे रुकवा कर अपनी बहन के अंतिम दर्शन करने की बात कहीं। चेहरे से लकड़ी हटा जब उन्होंने बहन का मुंह देखा तो उसके गले के ऊपर रस्सी से गला दबाने के निशान साफ दिखाई दे रहे थे जब उन्होंने निशान के संबंध में पूछा कि यह कैसे पड़ा तो वह अग्नि देने के चक्कर में पड़ गए कि पहले संस्कार कर ले उसके बाद बात करते हैं। परिवार वालों के हंगामा करने पर पुलिस ने वहां पहुंच लकड़ी हटा कर शव को चिता से उठा कर पोस्टमार्टम करने के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!