अदालत के बाहर पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा, जमकर चले लात-घूसे

Edited By Vatika,Updated: 23 Nov, 2022 02:55 PM

clash in between husband wife

उसने अदालत में तलाक का केस किया है।

फिल्लौर(भाखड़ी) : तलाक की तारीख भुगतने आए पति-पत्नी ने अदालत के बाहर आज आधे घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलाया। दोनों ने एक-दूसरे को बालों से पकड़ जमीन पर जमीन पर गिरा कर जमकर लात घुसे चलाएं। पत्नी का आरोप 17 वर्षों से वह अकेली जिंदगी काट रही है। उसका पति दूसरी महिला के साथ शादी करवा कर ऐश  कर रहा है। उसने खर्च का केस किया तो वह उससे खुंदस निकाल रहा है। वहीं पति ने कहा कि उसकी पत्नी उसकी पीठ पीछे पराए मर्द के साथ रह रही है। वह उसका खर्च क्यों उठाए। उसने अदालत में तलाक का केस किया है।

स्थानीय अदालत परिसर के बाहर तलाक की तारीख भुगतने आए पति-पत्नी ने अदालत में तारीख भुगत कर जैसे ही दोनों बाहर निकले तो उन्होंने बीच सड़क में एक-दूसरे को बुरा भला बोलते हुए बालों से पकड़ जमीन पर गिरा लिया। दोनों के साथ आए उनके रिश्तेदार, दोस्त उन्हें छुड़वाने की कोशिश में लगे रहे। पति-पत्नी में एक-दूसरे के खिलाफ इस कदर गुस्सा भरा हुआ था जमीन पर गिरने के बावजूद वह एक-दूसरे को लात घूसों से मारते रहे। महिला उषा रानी ने बताया कि वह शादीशुदा थी। इसी दौरान उसे जसपाल नीकू मिला, जिसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसका पहले पति के साथ तलाक करवा दिया। वर्ष 2005 में दोनों ने शादी कर ली। शादी के कुछ वर्षों बाद उसका पति जसपाल विदेश दुबई चला गया। विदेश जाने के बाद उसके पति ने उसकी कोई खबर सार नहीं ली। वह अपने पति को हर बार फोन कर बताती रही कि उसके पास रोटी खाने के भी पैसे नहीं है। उसके बावजूद उसने एक रुपया नहीं भेजा। उसके भाई बहनों ने उसकी मदद की। उसे रहने के लिए घर बना कर दिया।

17 वर्ष अकेले जिंदगी व्यतीत करने के बाद उसने स्थानीय अदालत में पति के ऊपर खर्च का केस दायर कर दिया। महिला उषा रानी ने कहा कि उसके पति ने उसे तलाक दिए बिना ही दूसरी महिला से शादी की हुई है जिसकी उसके पास तस्वीरें है। वहीं पति जसपाल नीकू ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि शादी के बाद वह काम के संबंध में विदेश चला गया। उसकी पीठ पीछे उसकी पत्नी दूसरे मर्द के साथ रहने लग पड़ी। इस पर उसने यहां आकर अदालत में उसने अपनी पत्नी से तलाक लेने का केस दायर कर दिया। उसने कहा कि उसने कोई दूसरी शादी नहीं की। उसने बताया कि जैसे ही वह अदालत परिसर से बाहर निकला तो उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट बिना वजह शुरू कर दी। जबकि पास खड़ी पत्नी ने कहा कि वह अपनी बहन के साथ तारीख भुगतने के बाद जैसे ही बाहर निकली तो उसके पति ने पहले उसकी बहन को रोक लिया और बाद में उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। रिश्तेदारों और लोगों के समझाने के बाद दोनों अपने-अपने घरों को चले गए।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!