पंजाब में कांग्रेसी नेता के घर के बाहर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां

Edited By Pardeep, Updated: 22 May, 2022 12:58 AM

bullets fired outside congress worker s house in jalandhar s basti danishmanda

वैस्ट हलके के सबसे संवेदनशील इलाके बस्ती दानिशमदां में देर रात किसी कारण पैदा हुए विवाद के बाद में गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई है, काग्रेसी नेता का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उस

जालंधर(शौरी): वैस्ट हलके के सबसे संवेदनशील इलाके बस्ती दानिशमदां में देर रात किसी कारण पैदा हुए विवाद के बाद में गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई है, काग्रेसी नेता का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उस पर हमला करने की नियत से गोलियां चलाई तो दूसरे पक्ष के लोगों का आरोप है कि कांग्रेसी नेता ने उन्हें मारने के लिए अपने लाईसैंसी रिवाल्वर से गोली फायर की है। 

घटना के बाद से इलाके में दहशत फैली, मौके पर ए.सी.पी वैस्ट करण सिंह संधू व थाना 5 के इंस्पैक्टर सुखवीर सिंह पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे व जांच शुरु की। पहले पक्ष के पीड़ित दीपक कुमार दीपू पुत्र विजय कुमार निवासी न्यू शिवाजी नगर गली नंबर 7 बस्ती दानिशमदां ने बताया कि वह अपने घर के बाहर खड़ा था कि कुछ लोग आए और उससे विवाद करने लगे वह पूर्व कांग्रेसी विधायक सुशील रिंकू का सर्मथन है इसी बात को लेकर उक्त लोगों ने उससे विवाद किया और कहा कि वह पूर्व विधायक रिंकू का साथ क्यों देता रहा, इसी बीच उक्त लोगों ने उससे विवाद किया और उस पर गोलियां चलाई। उसने भाग कर अपनी जान बचाई और जबाबी कार्रवाई में अपने लाईसैंसी रिवाल्वर से गोली फायर की। 

उस पर हमले का कारण यह है कि आप विधायक राजन अंगुराल की शह हमलावरों को है। वहीं दूसरे पक्ष के संदीप पुत्र यशपाल निवासी बस्ती दानिशमदां का कहना है कि वह दीपक के घर के बाहर से गुजर रहे थे कि दीपक ने उसे धमकी दी कि उसने विधायक शीतल की मदद की वह इसकी गली के बाहर से न निकले, इतना कहने के बाद उसने उसकी तरफ गोली चला दी और साथ कहा कि वह अगली बार जहां से गुजरा तो गोली उसके दिमाग में मार देगे। किसी तरह से भागकर उसने जान बचाई। 

दूसरी तरफ आप विधायक शीतल अंगुराल के भाई राजन अंगुराल का कहना है कि पुरा वैस्ट इस बात को जानता है कि कभी उन्होंने किसी को शह देकर हमला नहीं करवाया, पूर्व विधायक सुशील रिंकू के सर्मथन दीपू जानबूझकर उन्हें बदमान कर रहे है। बाकी पुलिस इस मामले में जांच कर रही है सारी सच्चाई जांच के बाद सामने आ जाएगी। ए.डी.सी.पी सिटी 2 हरपाल सिंह रंधावा का कहना है कि पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक कर रही है मामले में जो आरोपी पाया गया तो पुलिस बिना दबाव बनती कानूनी कार्रवाई करेगी।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!