Private अस्पताल में पर्दा लगाकर मरीज से की गंदी हरकत, घटना CCTV में कैद

Edited By Vatika,Updated: 24 Aug, 2020 12:10 PM

पटियाला के निजी अस्पताल के स्टाफ की तरफ से पर्दा लगा कर मरीज़ की बेरहमी से पिटाई  करने का मामला सामने आया है। पीड़ित मरीज़ और उसके परिवार ने आरोप लगाया कि मरीज ने स्टाफ से दूसरी बार पानी मांगा था

पटियाला (इंद्रजीत ): पटियाला के निजी अस्पताल के स्टाफ की तरफ से पर्दा लगा कर मरीज़ की बेरहमी से पिटाई  करने का मामला सामने आया है। पीड़ित मरीज़ और उसके परिवार ने आरोप लगाया कि मरीज ने स्टाफ से दूसरी बार पानी मांगा था, जिसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। अस्पताल के स्टाफ द्वारा मरीज़ पर बरपाया कहर वार्ड में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया। 
PunjabKesari
इस संबंधित जानकारी देते पीड़ित मरीज़ के भाई रिंकू शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी माता का निधन हो गया था, जिस कारण उसका भाई डिप्रेशन में चला गया था। इस कारण उसे निजी अस्पताल में दाख़िल करवाया गया। इस मौके पर रिंकू शर्मा और उसके रिश्तेदार ने अस्पताल में चल रहे गोरखधंधे का पर्दाफाश भी किया।

PunjabKesari

जब इस पूरी घटना संबंधित अस्पताल के डाक्टर के साथ बातचीत की गई तो उनकी तरफ से परिवार के दोषों को पूरी तरह नकार दिया गया। वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी तरफ से सी.सी.टी.वी. फुटेज और पीड़ित परिवार के बयानों के आधार पर आरोपियों को काबू कर  अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 
 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!