आटा-दाल स्कीम पर अकाली व कांग्रेसी आमने-सामने

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Aug, 2017 09:56 AM

atta dal scheme

आटा-दाल योजना को लेकर गुरुवार को अकाली-भाजपा व कांग्रेस आमने-सामने हो गए। अकाली-भाजपा नेताओं ने परसराम नगर चौक में आटा-दाल

भटिंडा(परमिंद्र): आटा-दाल योजना को लेकर गुरुवार को अकाली-भाजपा व कांग्रेस आमने-सामने हो गए। अकाली-भाजपा नेताओं ने परसराम नगर चौक में आटा-दाल स्कीम पर रोक लगाने के विरोध में खाली थालियां बजाकर व दिखाकर प्रदर्शन किया तो कुछ ही समय बाद कांग्रेसी नेताओं ने अपने वर्करों के साथ पहुंचकर गेहूं से भरी थालियां लेकर अकालियों के खिलाफ भड़ास निकाली। 

कांग्रेसी वितरित की गईं गेहूं की बोरियां ले पहुंचे  
उक्त धरने के कुछ ही समय बाद कांग्रेसी वार्ड पार्षद निर्मल कौर व उनके पति हरविंद्र सिंह की अगुवाई में लोग एकत्रित हो गए। कांग्रेसी नेता लोगों को वितरित किए गए गेहूं की बोरियां लेकर पहुंचे। उनके साथ पहुंचे लोगों ने गेहूं को थालियों में भरकर अकाली-भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। हरविंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेसी ने यह योजना बंद नहीं की है व योजना के तहत लगातार गेहूं वितरण किया जा रहा है। अकालियों के पास अब कोई मुद्दा नहीं है जिस कारण वे इस प्रकार की बेबुनियाद ड्रामेबाजी कर रहे हैं। 

अकाली दल ने लगाया धरना 
अकाली-भाजपा की ओर से पूर्व विधायक सरूप चंद सिंगला के नेतृत्व में परसराम नगर चौक में धरना लगाया। सरूप चंद सिंगला ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार के दौरान लगातार लोगों को आटा-दाल योजना का लाभ मिलता रहा है लेकिन कांग्रेस ने सत्ता में आते ही इस योजना को ठप्प कर दिया व लोगों को इसका लाभ नहीं दिया जा रहा। इस योजना के लाभपात्रियों की छंटनी करके गरीबों को 2 वक्त की रोजी-रोटी से मोहताज किया जा रहा है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। अगर योजना को शुरू न किया गया तो डिप्टी कमिश्नर कार्यालय के समक्ष धरना लगाया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!