पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने टंकी से छलांग लगाकर की आत्महत्या, देखें तस्वीरें

Edited By Mohit,Updated: 14 Nov, 2020 10:28 AM

after killing the wife the accused committed suicide

शुक्रवार की शाम एक आरोपी ने दिल-दहलाने वाली वारदात को अंजाम देते हुए अपनी पत्नी का.............

कपूरथला (भूषण): शुक्रवार की शाम एक आरोपी ने दिल-दहलाने वाली वारदात को अंजाम देते हुए अपनी पत्नी का जालौखाना क्षेत्र में गला घोट कर कत्ल करने के बाद आरोपी ने स्थानीय शालीमार बाग की पानी वाली टंकी के ऊपर चढ़कर खुद भी टंकी से नीचे छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर जांच के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला भेज दिया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार डी.एस.पी. सब डिवीजन सुरिन्दर सिंह को सूचना मिली थी कि जालौखाना क्षेत्र में एक आरोपी ने अपनी पत्नी का गला घोट कर उसका कत्ल कर दिया है और बाद में वह पानी वाली टंकी पर चढ़ गया है। घटना की सूचना मिलते ही जब डी.एस.पी. सब डिवीजन एस.एच.ओ. सिटी इंस्पैक्टर दीपक शर्मा को लेकर मौके पर पहुंचे, तो मौके से मृतका की लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस जांच दौरान मृतका की पहचान प्रिया के तौर पर हुई, जब कि उसके आरोपी पति की पहचान राज कुमार के तौर पर हुई। 

PunjabKesari

बताया जाता है कि आरोपी राज कुमार लंबे समय से मृतक महिला को बेहद तंग परेशान करता था। जिसके कारण मृतक महिला काफी दुखी रहती थी। टैक्सी चलाने का काम करने वाले राज कुमार ने कत्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद वह अमृतसर रोड के नजदीक पानी वाली टंकी पर चढ़ गया, जहां उसने करीब 2 घंटे तक चढ़ कर लगातार आत्महत्या करने की धमकियां दी। इस दौरान जब पुलिस ने उसको काफी देर तक गिरफ्तार करने की कोशिश की, तो आरोपी ने पानी वाली टंकी से छलांग लगा कर खुद भी आत्महत्या कर ली। 

PunjabKesari

बताया जाता है कि आरोपी अपनी पत्नी को काफी वर्षो से तंग परेशान करता था और खूब मारपीट करता था। मृतका की पत्नी जहां काफी पढ़ी लिखी थी और एक प्राईवेट स्कूल में टीचर की नौकरी करती थी, वहीं आरोपी राज कुमार एक टैक्सी ड्राइवर था और काफी शकी किस्म का व्यक्ति था। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला भेज दिया है, वहीं मामले की जांच का दौर जारी है।

PunjabKesari

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!