Punjab Top 10: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़ी कई अहम खबरें वहीं पंजाब पुलिस को मिली गैंगस्टरों की धमकी, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kamini,Updated: 06 Jun, 2022 10:09 PM

punjab wrap up all breaking and latest news

सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है। पुलिस ने शूटर्स को गाड़ी देने वाला शख्स गिरफ्तार कर लिया.............

जालंधर: सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है। पुलिस ने शूटर्स को गाड़ी देने वाला शख्स गिरफ्तार कर लिया है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला कत्ल मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सभी शार्प शूटर बेनकाब हो गए हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

important news related to the murder of sidhu musewala

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ी अहम खबर, पुलिस ने की एक और गिरफ्तारी
सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है। पुलिस ने शूटर्स को गाड़ी देने वाला शख्स गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा केकड़ा नामक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। 

मूसेवाला कत्ल मामले से जुड़ी बड़ी खबर : एक और आरोपी के घर पुलिस ने दी दबिश
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला कत्ल मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। मूसेवाला कत्ल मामले में संलिप्त एक और आरोपी जगरूप सिंह के घर पर पुलिस ने दबिश दी है।

अकाली दल की उम्मीदवार कमलदीप कौर ने सुरक्षा लेने से किया इनकार
संगरूर लोग सभा चुनाव के लिए शिरोमणी अकाली दल की उम्मीदवार और जेल में बंद बलवंत सिंह राजोआना की बहन कमलदीप कौर राजोआना ने पुलिस सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया है। 

भारी कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच श्री दरबार साहिब में हुई बेअदबी
श्री दरबार साहिब में हुई बेअदबी के मामले में थाना कोतवाली की पुलिस ने जगदीश प्रसाद सक्सेना निवासी चंडीगढ़ को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज किया है। 

सिद्धू मूसेवाला का आखिरी Video आया सामने...घर से निकलते वक्त फैंन्स संग ली थी सेल्फी
पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक नया वीडियो सामने आया है। 

jakhar managed to give a bigger blow to the congress than the captain

कांग्रेस को कैप्टन से बड़ा झटका देने में कामयाब रहे जाखड़!
जिस तरह पंजाब के कई पूर्व मंत्री एक साथ भाजपा में शामिल हुए हैं, उससे साफ हो गया है कि सुनील जाखड़ कांग्रेस को कैप्टन अमरिंदर सिंह से बड़ा झटका देने में कामयाब रहे हैं।  

Sidhu Moose Wala Murder: कातिलों की हुई पहचान, 8 Sharp Shooter की पहली तस्वीरें आई सामने!
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सभी शार्प शूटर बेनकाब हो गए हैं। पंजाब पुलिस ने इन कातिलों की पहचान कर ली है और इनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। सूत्रों अनुसार सभी शार्प शूटर्स गैंगस्टर लॉरेंस की गैंग के हैं।

12वीं कक्षा की छात्रा ने तैयार किया अनोखा फार्मूला, किसानों को नहीं लगाने पड़ेगी नाड़ को आग
हर वर्ष ही गेहूं व धान के बचे अवशेष को खत्म करने के लिए किसानों की तरफ से खेतों में नाड़ को आग लगा दी जाती है जिस कारण प्रदूषण बड़े स्तर पर मुश्किलों खड़ी कर देता है। 

Sidhu Moosewala Murder: गैंगस्टरों  ने फैलाई दहशत, अब पंजाब पुलिस को दी धमकी
दिन दिहाड़े हुए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इस मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे है। जानकारी मिली है कि गैंगस्टरों ने मानसा पुलिस को धमकी दी है। 

हड़ताल पर गए रैवेन्यू विभाग के कर्मचारियों को सरकार का सख्त नोटिस, दिये ये कड़े निर्देश
पंजाब में पिछले सप्ताह से चल रही तहसीलदार यूनियन की हड़ताल को 8 जून तक बढ़ा देने के फैसले के बाद पंजाब सरकार ने सख्त एक्शन लिया है।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!