सुनील जाखड़ को लेकर हाईकमान का बड़ा एक्शन, नॉलेज शेयरिंग एग्रीमेंट पर गरमाई राजनीति, Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kamini,Updated: 26 Apr, 2022 10:05 PM

punjab wrap up all breaking and latest news

कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ को लेकर कांग्रेस हाईकमान का बड़ा फैसला आ गया है। पंजाब के पूर्व डी.जी.पी. सुमेध सैनी की................

जालंधर: कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ को लेकर कांग्रेस हाईकमान का बड़ा फैसला आ गया है। पंजाब के पूर्व डी.जी.पी. सुमेध सैनी की रैगुलर जमानत अर्जी पर मोहाली कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

important news congress high command gave this decision regarding sunil jakhar

Important news: कांग्रेस हाईकमान ने सुनील जाखड़ को लेकर सुनाया यह फैसला
कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ को लेकर कांग्रेस हाईकमान का बड़ा फैसला आ गया है। कांग्रेस प्रधान सोनिया गांधी ने अनुशासनी कमेटी के सुनील जाखड़ को सस्पेंड करने की सिफारिश करने पर नर्मी  दिखाई दिखाते हुए उन्हें पार्टी से सस्पेंड नहीं है। 

अहम खबर: पूर्व DGP सुमेध सैनी की जमानत याचिका पर मोहाली कोर्ट ने सुनाया फैसला
पंजाब के पूर्व डी.जी.पी. सुमेध सैनी की रैगुलर जमानत अर्जी पर मोहाली कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है। गौरतलब है कि सुमेध सैनी की आज मोहाली में चंडीगढ़ सैक्टर 20 में स्थित उनकी कोठी वाले केस की सुनवाई होनी थी

नवजोत सिद्धू से मिले प्रशांत किशोर, लगाई जा रही ये अटकलें
विख्यात नीतिकार व सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले प्रशांत किशोर ने नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की है। प्रशांत किशोर से मुलाकात की जानकारी खुद नवजोत सिद्धू ने सोशल मीडिया पर टवीट कर दी है। 

नॉलेज शेयरिंग एग्रीमेंट: सिद्धू ने सी.एम. मान के खिलाफ फेसबुक पेज पर दी प्रतिक्रिया
अरविंद केजरीवाल व पंजाब सी.एम. मान द्वारा नॉलेज शेयरिंग एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर को लेकर राजनीति में बवाल खड़ा हो गया है। विरोधी पक्ष इस एग्रीमेंट को लेकर सी.एम. मान पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। 

ड्रग्स मामले के आरोपी जगदीश भोला को हाईकोर्ट का झटका, सुनाया यह फैसला
ड्रग्स मामले के बड़े आरोपी जगदीश भोला को हाईकोर्ट ने झटका दिया है। कोर्ट ने भोला की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। जगदीश भोला को ड्रग तस्करी और आर्म्स एक्ट में पहले ही दोषी करार दे सजा सुनाई जा चुकी है।

hearing of bikram majithia trapped in sc today

ड्रग्स मामले में फंसे बिक्रम मजीठिया की SC में सुनवाई आज, रखी यह मांग
ड्रग केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया आज सुप्रीम कोर्ट पेश होने वाले हैं। आपको बता दें कि बिक्रम मजीठिया द्वारा सुप्रीम कोर्ट से ड्रग्स केस खारिज करने की मांग की गई है। केस खारिज करने की इस याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में उनकी सुनवाई होगी। 

 पंजाब पुलिस के एक्शन पर कुमार विश्वास ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ‘भड़काऊ बयानों' को लेकर मशहूर कवि कुमार विश्वास के खिलाफ पंजाब पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस मामले पर कुमार विश्वास ने हाईकोर्ट का रुख किया है। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं।

 पंजाब और दिल्ली सरकार के बीच हुए समझौते पर बाजवा ने साधा निशाना, खड़ें किए कई सवाल
पंजाब विधानसभा में विपक्ष के मुख्य नेता प्रताप सिंह बाजवा आज लुधियाना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दिल्ली  सरकार और पंजाब सरकार के बीच हुए 18 एग्रीमेंट को लेकर सवाल खड़ें किए और कहा कि अब भगवंत मान ने केजरीवाल के आगे घुटने टेक दिए हैं। 

हैरानीजनकः बड़े Smuggler जेलों में बंद... फिर कौन मंगवा रहा हैं क्विंटल चिट्टा
हैरोइन व अन्य नशीले पदार्थों की बिक्री रोकने के लिए पंजाब सरकार की तरफ से सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।

क्या 6 से 12 वर्ष के बच्चों को भी लगेगी कोरोना वैक्सीन
कोरोना ने दोबारा दस्तक दे दी है और हर रोज कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं जिसके चलते 6 से 12 वर्ष के बच्चों को भी कोरोना वैक्सीन लगाने की अहम खबर सामने आई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!