Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Subhash Kapoor, Updated: 03 Apr, 2022 10:36 PM

punjab top 10

महानगर में एक बार फिर धार्मिक भावनाओं को चोट लगी है।

जालंधर: महानगर में एक बार फिर धार्मिक भावनाओं को चोट लगी है। न्यू माधोपुरी इलाके में किसी अज्ञात व्यक्ति ने गुटका साहिब के अंग फाड़ कर सड़क पर फैंक दिए। सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी की पुलिस मौके पर पहुंची।  दिल्ली के भाजपा नेता द्वारा केजरीवाल के खिलाफ किए गए विवादित टवीट पर पंजाब सरकार ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है। तजिंद्र बग्गा के खिलाफ मोहाली में एफ.आई.आर. दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता तजिंद्र बग्गा के खिलाफ एक्शन लेते हुए पंजाब पुलिस ने दिल्ली में तजिंद्र बग्गा के घर दबिश दी है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में एक बार फिर धार्मिक भावनाओं को लगी चोट, सड़क पर मिले गुटका साहिब के अंग
महानगर में एक बार फिर धार्मिक भावनाओं को चोट लगी है। न्यू माधोपुरी इलाके में किसी अज्ञात व्यक्ति ने गुटका साहिब के अंग फाड़ कर सड़क पर फैंक दिए। सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी की पुलिस मौके पर पहुंची।  

दो पूर्व कांग्रेसी मंत्रियों के सरकारी आवास से लाखों रुपए का सामान गायब होने पर गरमाई राजनीति
राज्य में दो पूर्व कैबिनेट मंत्रियों के सरकारी आवास से लाख रुपए के कीमती सामान गायब होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और गुरप्रीत कांगड़ को आबंटित सरकारी आवास से लाखों रुपए का फर्नीचर व अन्य सामान गायब हुआ है, जिसके बाद यह मामला गरमा गया है। वहीं दूसरी तरफ पंजाब सरकार ने इस मामले में चुप्पी साधी हुई है। 

goods worth lakhs missing from the official residence

पंजाब में दिल्ली के भाजपा नेता बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज, केजरीवाल के खिलाफ किया था विवादित टवीट
दिल्ली के भाजपा नेता द्वारा केजरीवाल के खिलाफ किए गए विवादित टवीट पर पंजाब सरकार ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है। तजिंद्र बग्गा के खिलाफ मोहाली में एफ.आई.आर. दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता तजिंद्र बग्गा के खिलाफ एक्शन लेते हुए पंजाब पुलिस ने दिल्ली में तजिंद्र बग्गा के घर दबिश दी है। 

भाजपा नेता के घर पर पुलिस ने दी दबिश, हुए फरार, जानें क्या है मामला
शहर के भाजपा नेता रवि महेंद्रू के घर वैस्ट बंगाल की पुलिस ने छापामारी की है। बताया जा रहा है कि महेंद्रू खिलाफ वेस्ट बंगाल में केस दर्ज किया गया था, जिसको लेकर उन्हें जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भी भेजा गया लेकिन वह नहीं गए थे।  
 
बड़ी खबरः दर्ज हुए झूठे केसों को लेकर मान सरकार का अहम फैसला
पंजाब में जब से मान सरकार आई है तब से सरकार पंजाब की जनता के हित के लिए कोई न कोई सराहनीय कदम उठा रही है। इसी दौरान मान सरकार द्वारा एक अहम फैसला लिया जा रहा है कि पंजाब में पिछले 10 वर्षों से जितने भी झूठे केस दर्ज किए गए हैं उन्हें खारिज कर दिया जाएगा। इसके लिए एक विशेष आयोग का गठन किया जाएगा।  

navjot sidhu

पंजाब कांग्रेस के नए प्रधान के ऐलान से पहले नवजोत सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन जारी
पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से इन दिनों कांग्रेसी नेताओं के साथ मीटिंगों का सिलसिला जारी है। यह सब कुछ उस समय पर हो रहा है, जब पंजाब कांग्रेस के नए प्रधान का ऐलान किया जाना है। इन मीटिंगों को नवजोत सिद्धू के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। रविवार को भी नवजोत सिद्धू की तरफ से कई कांग्रेसी नेताओं के साथ मुलाकात की गई और कई मुद्दों पर चर्चा की गई।

अब पंजाब के इस जिले में चली अंधाधुंध गोलियां, सरेआम मौत के घाट उतारा नौजवान
पंजाब में लगातार गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला जिला फिरोजपुर के गांव से सामने आया है, जहां सरहदी गांव के रहने वाले कारज सिंह का गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया। नौजवान की मृतक देह को सिविल अस्पताल की मुर्दाघर में रखवाया गया है।  । 

कांग्रेस में उथल-पुथल जारी, दो ब्लाक प्रधानों ने दिया इस्तीफा
चंडीगढ़ कांग्रेस में उथल-पुथल जारी है। पार्टी के दो ब्लाक प्रधानों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफे दे दिए हैं। जिन्होंने इस्तीफा दिया, उनमें ब्लाक नंबर-10 से हरीश छाबड़ा और ब्लाक नंबर-11 से नरिंदर सिंह रिंकू शामिल हैं।  

the matter of ed s raid on two businessmen of the metropolis

मामला पंजाब में दो कारोबारियों पर ई.डी की Raid का, सामने आए ये नए खुलासे
डायरैक्टोरेट आफ इन्फोर्समैंट एजैंसी (ई.डी.) ने रविवार को पंजाब और हिमाचल प्रदेश के कुल 7 परिसरों पर तलाशी अभियान चलाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (एफ.ई.एम.ए.), 1999 की धारा 4 के प्रावधानों के उल्लंघन के मामले अचल संपत्ति को स्थानांतरित करने के चलते तलाशी ली गई।  

बिजली उपभोक्ताओं के लिए अहम खबर, इस माह से मिलेगी सस्ती बिजली
राज्य के लोगों को सस्ती बिजली को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक डा. चरणजीत सिंह का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मान सरकार द्वारा अप्रैल महीने से ही लोगों को मुफ्त बिजली को तोहफा दिया जाएगा और ये बिजली की नई दरें अप्रैल महीने से ही लागू हो जाएंगी, जिसके तहत लोगों को 600 यूनिट मुफ्त मिलेगी। 

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Chennai Super Kings

Match will be start at 20 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!