लुधियाना के डॉक्टर ने बनाई कोरोना वायरस की दवा, दावा किया 15 दिन में ठीक होगा मरीज

Edited By Vaneet,Updated: 18 Mar, 2020 06:01 PM

ludhiana doctor made corona virus medicine

विश्वभर में कोरोना वायरस ने दहशत मचाई हुई है। भारत में भी कोरोना वायरस से पीड़ित...

लुधियाना(सलूजा): विश्वभर में कोरोना वायरस ने दहशत मचाई हुई है। भारत में भी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस जानलेवा रोग को लेकर हर कोई डरा व सहमा हुआ है।

PunjabKesari
  
इसी बीच कोहाड़ा के रहने वाले आयुर्वेदिक प्रणाली से पुश्तैनी इलाज करते आ रहे डॉक्टर हरभिंदर सिंह सिद्धू ने आज यहां विशेष बातचीत में यह दावा किया कि उन्होंने कोरोना वायरस से निजात दिलवाने हेतु दवा तैयार की है। जिससे पीड़ित मरीज केवल 15 दिनों में तंदरूस्त हो जाएगा। उन्होंने बताया कि कोरोना पीड़ित मरीजों का बिल्कुल फ्री इलाज किया जाएगा। डॉक्टर हरभिंदर सिंह सिद्धू ने केन्द्र व पंजाब सरकार को भी इस दवा की पेशकश की है। 

PunjabKesari

उन्होंने यह भी दावा किया कि कैंसर से पीड़ित कई मरीजों को वह नया जीवन प्रदान कर चुके हैं। इसी दौरान सरबत का भला चैरिटेबल ट्रस्ट के जिला प्रधान जसवंत सिंह छापा ने कहा कि उनकी संस्था द्वारा इस कार्य हेतु डॉक्टर हरभिंदर सिंह सिद्धू को हर संभव सहयोग दिया जाएगा ताकि तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस पर लगाम लग सकें। सेवामुक्त आयुर्वेदिक अफसर डॉक्टर बलविंदरपाल सिंह ने डॉक्टर हरभिंदर सिंह सिद्धू की तरफ से आयुर्वेदिक विधि से तैयार की दवा से यकीनन तौर पर कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों को एक नया जीवन मिलेगा। बता दें कि भारत में भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 149 हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि भारत में कोरोना से तीन लोगों की मौत हो गई है जो दिल्ली, कर्नाटक और महाराष्ट्र से हैं। 

Image result for coronavirus china

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!