रंजिश के चलते बदमाशों ने महिला और उसके बेटे के साथ खेला खूनी खेल, सिर पर बरसाई ईटें

Edited By Vatika,Updated: 30 Jun, 2020 11:01 AM

dispute in two groups

काकोवाल रोड विशाल कॉलोनी गली नं. 12 में कुछ बदमाशों ने घर की छत्त से बाहर खड़ी महिला के सिर पर ईटें और पत्थर बरसाए। बीच बचाव करने आया पीड़िता का

लुधियानाः काकोवाल रोड विशाल कॉलोनी गली नं. 12 में कुछ बदमाशों ने घर की छत्त से बाहर खड़ी महिला के सिर पर ईटें और पत्थर बरसाए। बीच बचाव करने आया पीड़िता का बेटा भी बेरहमी का शिकार हो गया। महिला के सिर और मुंह पर ईट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला की पहचान सीमा (47) व उसका बेटा राहुल (18) के रूप में हुई है। बदमाशों का उग्र रूप देख पड़ोसियों ने इलाका पुलिस को सूचना दी। जिसके बाज थाना बस्ती जोधेवाल की प्रभारी अर्शप्रीत कौर पुलिस पार्टी सहित घटना स्थल पर पहुंची।
PunjabKesari
पुलिस ने हमला करने वाले 2 बदमाशों को हिरासत में लिया है। जानकारी देते राजकुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ विशाल कालोनी में रहता है। पड़ौस में रहने वाला आरोपी उसके बच्चों के साथ रंजिश रखता है। एक सप्ताह पहले आरोपी की उसके बेटे और भतीजे के साथ बहस हुई थी। उस वक्त मामला शांत हो गया। परंतु सोमवार रात्रि करीब साढ़े 9 बजे आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते उसकी पत्नी और बेटे के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। विरोध जताने पर आरोपी घर की छत्त पर चढ़ गया और वहां से ईटें और पत्थर मारने लगा।

कई ईंटे उसकी पत्नी के सिर ओर मुंह पर लगी जबकि बेटे के पेट और बाजू पर लगी है। पीड़ित ने बताया कि रंजिश के चलते आरोपी ने अपने कुछ साथियों को भी मौके पर बुला लिया जिन्होंने घर की छत्त से दोबारा उन पर ईटें और पत्थर बरसाएं। थाना प्रभारी अर्शप्रीत कौर ने बताया कि विशाल कालोनी में 2 पक्षों के बीच ईंट पत्थर चले है। मौके पर पीड़ित पक्ष के घर पर काफी खून बिखरा हुआ था। घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। पीड़ित पक्ष के बयान नोट किए जा रहे है। फिलहाल पुलिस ने हमला करने वाले 2 बदमाशों को हिरासत में लिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!