थाना-2 व पटेल चौक में पार्षद बॉबी चड्ढा के खिलाफ रोष प्रदर्शन

Edited By Vaneet,Updated: 31 Oct, 2018 10:48 PM

पार्षद बाबी चड्ढा और दर्शन लाल महाजन के एक झगड़े ने सोमवार रात को तीवर रूप धारण कर लिया है। दर्शन लाल महाजन ने अपने साथियों के साथ मिलकर थाना-2 के बाहर धर...

जालंधर(कमलेश):चरणजीतपुरा क्षेत्र में पार्किंग को लेकर पार्षद बब्बी चड्ढा और दर्शन लाल महाजन पक्ष के बीच हुए विवाद को लेकर 2 दिन बीत जाने के बाद भी पार्षद बब्बी चड्ढा व उसके साथियों पर ठोस कार्रवाई न होती देख आज रात दूसरे पक्ष के गुस्साए लोगों ने थाना नं. 2 का घेराव कर प्रदर्शन कर बब्बी चड्ढा व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कार्रवाई न होते देखकर गुस्साए लोगों ने स्थानीय पटेल चौक में भी यातायात जाम कर प्रदर्शन किया। 
PunjabKesari

देर रात तक प्रदर्शन व नारेबाजी होती व मामला पुलिस कमिश्नर के नोटिस में आता देख आखिरकार देर रात पुलिस ने पार्षद बब्बी चड्ढा, आशू चड्ढा, कनश चड्ढा, पीयूष चड्ढा, नन्नू चड्ढा, बिट्टू चड्ढा, पाटा चड्ढा, अजय चड्ढा, बिल्लू चड्ढा, हीरा चड्ढा, अरुण चड्ढा, चिड़ी चरणजीतपुरिया पर धारा 323-325-379बी, 148-149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद प्रदर्शनकारियों का गुस्सा शांत हुआ और पुलिस ने ट्रैफिक को सुचारू रूप करवाया।
PunjabKesariउल्लेखनीय है कि मंगलवार रात को दर्शन लाल महाजन का सांढू जोकि पठानकोट का रहने वाला है और सिगरेट का व्यापारी है, वह उनके बेटे के साथ चरणजीतपुरा चौक के पास सिगरेट की डिलीवरी लेने गया था। महाजन पक्ष ने आरोप लगाया था कि पार्किंग को लेकर पार्षद बब्बी चड्ढा के बेट ने अपने साथियों के साथ उनके रिश्तेदार पर हमला कर दिया और सबको गंभीर रूप से घायल कर दिया। 
दर्शन लाल महाजन ने पुलिस को दिए बयानों में उल्लेख किया है कि जब उन्हें झगड़े का पता चला तो वह मौके पर पहुंचे, पार्षद बब्बी चड्ढा, उसका बेटा अंकुर और अन्य उनके सांढू, बेटे और बेटे के साले को पीट रहे थे। उसने पार्षद बब्बी चड्ढा को यह सब रोकने के लिए कहा लेकिन पार्षद अपनी सत्ता के नशे में मदमस्त अपने आप को कानून से ऊपर समझता हुआ उनके परिवार के लोगों को बुरी तरह से पीट रहा था और बार-बार ललकारे मार रहा था कि आज यहां से कोई जिन्दा नहीं जाएगा। 

 

PunjabKesari

उनके सांढू और बेटे ने पार्षद बब्बी चड्ढा से माफी भी मांगी थी लेकिन फिर भी वह जालिमों की तरह अपने सहयोगियों से उन्हें पीटने के लिए कहता रहा। दर्शन लाल महाजन के दोस्त किशन काला ने भी आरोप लगाया था कि झगड़े की जानकारी मिलने पर वह जब वहां पहुंचा तो उसने भी पार्षद बब्बी चड्ढा को लड़ाई रोकने की मिन्नतें कीं लेकिन बब्बी ने उसकी भी नहीं मानी और उलटा उसे ही धमकी दी कि वह वहां से रफूचक्कर हो जाए वरना उसको भी यहां से जिन्दा वापस नहीं जाने दिया जाएगा। किशन काला ने कहा था कि वह तो बीच-बचाव करने आया था लेकिन उस पर भी पार्षद बब्बी चड्ढा के बेटे ने उसकी आंख पर मुक्का मार दिया, जिसके कारण वह नीचे गिर गया। दर्शन लाल महाजन ने कहा था कि उसके बेटे का साला जोकि गंभीर रूप से घायल हो गया था, अपनी जान बचाने के लिए किसी तरह वहां से भाग गया।

PunjabKesari

पुलिस ने भी राजीनामा करने का बनाया था दबाव

महाजन ने बताया था कि जब वह मंगलवार को अपनी कम्प्लेंट लेकर थाने गए तो उन्हें वहां एक पुलिसकर्मी ने कहा कि राजीनामा करने में ही उनकी भलाई है और उनके ऊपर राजीनामा करने का दबाव भी बनाया गया। लेकिन वह कैसे ऐसे लोगों से राजीनामा कर लेते जिन्होंने पूरी हैवानियत के साथ उनके बेटे और पारिवारिक मैंबरों को पीटा हो। इसलिए उन्होंने इंसाफ पाने की ठान ली थी। 1 लाख 80 हजार गायब होने के चलते स्नैचिंग की धारा भी जोड़ीपुलिस ने दर्शन लाल महाजन के बयानों के तहत आरोपियों के खिलाफ स्नैङ्क्षचग की धारा भी जोड़ी है। महाजन ने पुलिस को बयान दिए थे कि पार्षद बब्बी चड्ढा और उनके साथियों ने उनकी कार में रखी 1 लाख 80 हजार की राशि भी छीन ली थी।

आरोपियों की तलाश जारी
थाना प्रभारी मनमोहन सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!