प्रशांत किशोर को लेकर क्या था सिद्धू का Reaction, पढ़ें

Edited By Vatika,Updated: 04 Mar, 2021 02:55 PM

what was sidhu s reaction about prashant kishore read

पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह ने जहां किसानों के मुद्दे को लेकर कैप्टन सरकार को घेरा वहीं प्रशांत किशोर को लेकर चुप्पी साध ली।

चंडीगढ़ः पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह ने जहां किसानों के मुद्दे को लेकर कैप्टन सरकार को घेरा वहीं प्रशांत किशोर को लेकर चुप्पी साध ली। दरअसल, लंबे अरसे के बाद गुरुवार को चंडीगढ़ में पंजाब कैबिनेट के पूर्व नेता नवजोत सिंह सिद्धू मीडिया से रू-ब-रू हुए। 

PunjabKesari

यहां प्रैंस कांफ्रैंस के दौरान सिद्धू ने  पंजाब सरकार को घेरते हुए सिद्धू ने कहा कि सरकार को किसानों को अन्य फसलों पर भी MSP देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें गेहूं और धान की फसल से बाहर आना होगा और पंजाब सरकार दाल और तिलहन पर किसानों को न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य (एमएसपी) देना शुरू करें। इससे किसानों की आर्थिक दशा सुधरेगी। इस दौरान  मीडिया द्वारा प्रशांत किशोर को लेकर पूछे गए सवाल पर सिद्धू कुछ नहीं बोले और वहां से चले गए। बता दें कि हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने प्रशांत किशोर को अपना प्रधान सलाहकार नियुक्त किया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनावों में प्रशांत किशोर ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। प्रशांत किशोर कई अन्य सी.एम. पद पर तैनात नेताओं के साथ काम कर चुके है। प्रशांत किशोर ने 2014 के बाद 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव 2017 में उत्तर प्रदेश तथा 2019 में आंध प्रदेश के विधानसभा चुनावों में काम किया है। प्रशांत किशोर को राजनीतिक रणनीतिकार के तौर पर जाना जाता है। इससे पहले वह 8 वर्ष तक संयुक्त राष्ट्र के लिए काम कर चुके है। 2013 में प्रशांत किशोर ने भारत के लोकसभा चुनावों के लिए एक मीडिया और प्रचार कंपनी बनाई थी। 2016 के चुनावों में भी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने प्रशांत किशोर की सेवाएं ली थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!