पंजाब में एक और डॉक्टर को आया धमकी भरा Call, सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की दी चेतावनी

Edited By Vatika,Updated: 02 Aug, 2022 11:25 AM

threat call to doctor

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व गोल्डी बराड़ गैंग का हिस्सा बता खुद को विक्की बराड़ कहने वाले ने अमृतसर के एक और नामचिन

अमृतसर (संजीव): कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व गोल्डी बराड़ गैंग का हिस्सा बता खुद को विक्की बराड़ कहने वाले ने अमृतसर के एक और नामचिन डॉक्टर को धमकाया है। व्हाट्सएप पर धमकी देने वाले विक्की ने यहां तक कहा है कि अगर बैंक खाते में पैसा ट्रांसफर ना किया तो उसका हशर भी सिद्दू मूसेवाला जैसा होगा। आरोपी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का खाता नंबर भी भेजा है जिसमें वह डॉक्टर को 6 लाख की प्रोटेक्शन मनी ट्रांसफर करने का दबाव डाल रहा है। फिलहाल थाना सदर की पुलिस ने डॉ रजनीश की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है जबकि दूसरी तरफ कमिश्नरेट पुलिस दावा कर रही है कि हरियाणा पुलिस ने फिरौती मांगने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार किया है जिसमें पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी व शिरोमणि अकाली दल के विधायक अमरपाल सिंह बोनी को व्हाट्सएप पर धमकियां दे फिरौती मांगने वाले भी शामिल हैं। हरियाणा पुलिस के साथ संपर्क साधा गया है और बहुत जल्द  डॉक्टरों को धमकियां देने वालो को भी पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने उन डाक्टरों के घरों के बाहर सुरक्षा कर्मचारियों को तैनात कर दिया है जिन्हें मोबाइल पर धमकियां मिल रही हैं।

125 बैंक खातों का हुआ खुलासा
जान से मारने की धमकियां देकर प्रोटेक्शन मनी मांगने वालों के 125 बैंक खातों का खुलासा हुआ है। जिसमें अभी तक पुलिस ने 75 लोगों को पकड़ लिया है यह सभी खाते स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में ऑनलाइन खोले गए थे पुलिस ने बैंक को भी ऐसे खातों को खोलने से पहले उसकी वेरिफिकेशन करने संबंधी चिट्ठी लिखी है यह जानकारी डीसीपी  मुखविंदर सिंह भुल्लर ने दी। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द अमृतसर के डॉक्टरों को धमकाने वालों को भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

फोन पर धमकी व बैंक खातो से पैसा निकालने वाले दो अलग-अलग गिरोह
डीसीपी भुल्लर ने बताया कि मोबाइल पर धमकियां देने वाले व बैंक खातों में आने वाले पैसों को निकालने वाले दो अलग-अलग गिरोह हैं। एक गिरोह विदेशों में बैठकर धमकियां देने का काम कर रहा है वही दूसरा गिरोह फर्जी खातों में आने वाले पैसे को निकलवा वापस में उसका बंटवारा करता है। बंक खातों से पैसे निकलवाने वाला गिरोह वीडियो बनाकर भी पोस्ट करता है। दोनों गिरोह मिलकर पूरी दहशत बनाते हैं जिस डर से लोग ने पैसा ट्रांसफर कर देते हैं।

रैकी के बाद शुरु होता है धमकियां दे पेसा ट्रांसफर करने का खेल
यह गिरोह पहले प्रतिष्ठित व्यक्तियों की निशानदेही करता है जिसके बाद उनकी रेकी कर कुछ ऐसी इंफॉर्मेशन इकट्ठी कर लेता है जो धमकियां देते समय उस व्यक्ति को डरा सके।

यह कहना है डीसीपी का
डीसीपी मुखविंदर सिंह भुल्लर का कहना है कि हरियाणा पुलिस ने एक ऐसे गिरोह कोको पकड़ा है जो व्हाट्सएप पर लोगों को धमकियां दे प्रोटेक्शन मनी मांग रहे थे अमृतसर पुलिस जल्द ही उन आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी जो डॉक्टरों को धमका रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह गिरोह पूरे देश में काम कर रहा है और दूसरे राज्यों में बैठकर वारदातों को अंजाम देता है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!