सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर को लेकर सामने आया सच

Edited By Kamini, Updated: 03 Dec, 2021 06:44 PM

the truth came out about this news going viral on social media

सोशल मीडिया पर बड़े स्तर पर वायरल हो रही हिन्दी अखबार की कटिंग जिस के अनुसार ''नहीं दिया वोट, तो कटेंगे 350 रुपए''  वाली खबर गलत है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पिछले...

चंडीगढ़: सोशल मीडिया पर बड़े स्तर पर वायरल हो रही हिन्दी अखबार की कटिंग जिस के अनुसार 'नहीं दिया वोट, तो कटेंगे 350 रुपए'  वाली खबर गलत है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया यह खबर वायरल हो रही है जिसके अनुसार वोट न डालने वाले वाले के अकाऊंट से 350 रुपए काटे लिए जाएंगे। इस संबंधी मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय द्वारा जांच की गई तो पता चला कि मनगढ़ंत और सरासर झूठ है।

प्रवक्ता ने बताया कि भारत चुनाव कमिशन द्वारा इसर तरह की कोई भी हिदायत अभी तक नहीं दी गई है। उन्होंने राज्य के लोगों से यह भी अपील की है कि अगर सोशल मीडिया पर इस तरह का भ्रामक संदेश वायरल होता है तो  मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय सूचित किया जाए। साथ ही नए चुनाव आदेशों की सटीक जानकारी ceopunjab.gov.in वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!