शॉर्ट सर्किट से घर में लगी अचानक आग, लाखों का हुआ नुक्सान

Edited By Kamini,Updated: 22 Mar, 2022 04:24 PM

sudden fire in the house due to short circuit loss of lakhs

टैगोर नगर क्षेत्र में आज सुबह करीब 3 बजे सरकारी कालेज के सेवानिवृत्त प्रोफेसर केवल सिंह की कोठी..........

होशियारपुर (जैन) : टैगोर नगर क्षेत्र में आज सुबह करीब 3 बजे सरकारी कालेज के सेवानिवृत्त प्रोफेसर केवल सिंह की कोठी नंबर 303 में अचानक आग लग गई। घटना के वक्त परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। आग से उठे धुंए और सामान जलने की  बदबू आने पर प्रोफेसर के बेटे गुरप्रीत सिंह की नींद खुली तो घर के अंदर धुंआ ही धुंआ उठ रहा था। उसने परिवार वालों को उठाया। परिजन आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत कर रहे थे, लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया। इस दौरान फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

सब-फायर ऑफिसर अरुण शर्मा के नेतृत्व में दमकलकर्मी सुखदेव सिंह और रवि कुमार मौके पर पहुंचे और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक एक कम्प्यूटर, लैपटॉप, माइक्रोओवन, एल.ई.डी., 2 एयर कंडीशनर, घड़ियां, फर्नीचर, बिस्तर और अन्य कीमती सामान में आग लग गई। आग के धुएं ने घर, लॉबी, किचन, स्टोर आदि सभी कमरों की दीवारों को काला कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि हादसा बिजली के शार्ट सर्किट से हुआ है। हादसे में परिवार के सभी सदस्य बाल-बाल बच गए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!