दामाद ने ससुराल परिवार वालों पर लगाए आरोप, उठाया यह खौफनाक कदम

Edited By Urmila, Updated: 21 Jun, 2022 03:33 PM

son in law accuses in laws family took this dreadful step

गांव बहलोलपुर में गुरदीप सिंह निवसी रोसड़ा, थाना नूरपुर बेदी ने वीडियो वायरल करके आत्महत्या कर ली। उसने अपनी मौत के लिए ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया, जिस पर माछीवाड़ा पुलिस ने...

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): गांव बहलोलपुर में गुरदीप सिंह निवसी रोसड़ा, थाना नूरपुर बेदी ने वीडियो वायरल करके आत्महत्या कर ली। उसने अपनी मौत के लिए ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया, जिस पर माछीवाड़ा पुलिस ने मृतक के ससुर सोहन सिंह, सास राजविंदर कौर और बहनोई हनी और हर्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतक के पिता जसवंत सिंह ने पुलिस में बयान दर्ज कराकर बताया कि उसके बेटे गुरदीप सिंह की शादी वर्ष 2018 में बहलोलपुर निवासी सोहन सिंह की बेटी रंजीत कौर से हुई थी। शादी के बाद, उन्हें एक बेटा गुरफतेह पैदा हुआ, जो अब 3 वर्ष का है। बयानकर्ता अनुसार लगभग एक वर्ष पूर्व उसके पुत्र गुरदीप सिंह का उसकी पत्नी रंजीत कौर से एक पंचायत में तलाक हो गया, जिससे उनका पोता बहलोलपुर ननिहाल घर में अपनी मां के साथ रह रहा था।

करीब 2 महीने पहले रंजीत कौर कनाडा चली गई, जबकि उसका पोता गुरफतेह ननिहाल बहलोलपुर गांव में रह रहा था। तलाक लिखते समय पंचायती तौर पर तय हुआ था कि उसका बेटा गुरदीप सिंह और पूरा दादका परिवार अपने पोता गुरफतेह को ननिहाल गांव आकर मिल सकते हैं करीब 10 दिन पहले उसका बेटा भी अपने बेटे गुरफतेह को देखने गया था क्योंकि उसकी तबीयत खराब थी। उसके बाद 15 जून को भी गुरदीप सिंह और उनके परिवार के सभी सदस्य अपने पोता गुरफतेह को मिलने बहलोलपुर आए और वापिस चले गए। 20 जून को गुरदीप सिंह अपनी वर्ना कार में घर से निकला और दोपहर करीब 12 बजे उसने अपने छोटे भाई गुरप्रीत सिंह को व्हाट्सएप पर एक वीडियो भेजा जिसमें वह कह रहा था कि जब भी वह अपने बेटे गुरफतेह को ससुराल के घर मिलने जाता है तो वहां उसका ससुर सोहन सिंह, सास राजविंदर कौर और बहनोई हनी और हर्ष उसे धमकियां देते हैं जबिक वह बेटे से मिलने के बाद वापिस आ जाता है।

मृतक ने यह भी कहा कि उसके ससुर ने उसका जबरन तलाक करवाया था जबकि उसकी पत्नी उसके पास आना चाहती थी, इसलिए उसकी मौत के लिए उसके ससुराल वाले जिम्मेदार होंगे। मृतक के पिता ने कहा कि इसके कुछ ही देर बाद बहलोलपुर से सोहन सिंह का फोन आया कि उसका बेटा गुरदीप सिंह गांव में आया है जो बिजली घर के पास है। जब वह गांव बहलोलपुर पहुंचे तो गुरदीप सिंह जमीन पर गिर पड़ा था और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। वह उसे फौरन चमकौर साहिब अस्पताल ले गए। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया जिसकी रास्ते में मौत हो गई। मरने से  पहले ही गुरदीप सिंह ने उसे बताया कि वह अपनी ससुर, सास और सालों से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है। युवक गुरदीप सिंह का पोस्टमार्टम करने के बाद शव वारिसों को सौंप दिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!